बिहार

bihar

बांका में बंधन बैंककर्मी से बाइक सहित 56 हजार की लूट, अपराधियों की गिरफ्तारी में जुटी पुलिस

By

Published : Sep 7, 2022, 10:00 PM IST

बांका में बैककर्मी से लूट

बांका में बैककर्मी से लूट (Loot In Banka) का मामला सामने आया है. अपराधियों ने दिनदहाड़े बंधन बैंक र्मी से हथियार के बल पर 56 हजार सहित बाइक लूटकर मौके से फरार हो गए. घटना के बाद घटना स्थल पर पहुंची पुलिस मामले की जांच कर रही है. अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए लगातार छापेमारी की जा रही है.

बांका:बिहार के बांका में (Crime In Banka) बंधन बैंककर्मी से लूट(Looted From Bank Staff In Banka) हुई है. कटोरिया के सुईया थाना क्षेत्र अंतर्गत सुईया-सरकंडा मुख्य मार्ग पर सरकंडा पुल के निकट की घटना बताई जा रही है. जहां पर नकाबपोश तीन लुटेरों ने बुधवार को दिनदहाड़े बंधन बैंक कटोरिया के कर्मी दीपक कुमार से हथियार का भय दिखाकर 56 हजार रूपया और हीरो हौंडा मोटरसाइकिल लूट लिए. घटना की सूचना बैंक कर्मी ने सुईया थाना को दिया. सूचना मिलते ही थानाध्यक्ष मनीष कुमार, अनि छोटू कुमार घटनास्थल पहुंचकर मौके पर पहुंचे और घटना की जानकारी ली.

ये भी पढ़ें-खगड़िया में फाइनेंस कंपनी के कर्मी से एक लाख रुपये की लूट

बांका में बैंककर्मी से लूट :दीपक कुमार ने सुईया थाना में केस दर्ज किया है. दिनदहाड़े लूट की घटना से लोगों में दहशत है. मिली जानकारी के अनुसार बंधन बैंककर्मी दीपक कुमार ग्रुप लोन का पैसा वसूल कर वापस कटोरिया लौट रहे थे. इस बीच सरकंडा पुल के निकट घात लगाए अपराधियों ने हथियार का भय दिखाकर गाड़ी रोककर उनको कब्जे में ले लिया. और 56 हजार राशि के साथ हीरो हौंडा शाइन मोटरसाइकिल छीनकर फरार हो गए. इस बड़ी घटना से लोगों में दहशत है.

बांका में अपराधियों के हौसले बुलंद :मिली जानकारी के अनुसार घटना के बाद बैंककर्मी दहशत में है. वहीं बैंक का रुपया लूटे जाने से बैंक के अधिकारी और कर्मचारी भी परेशान हैं और दहशत में हैं. पुलिस अपराधियों की धरपकड़ के लिए छापेमारी कर रही है. थानाध्यक्ष मनीष कुमार ने कहा कि- 'जल्दी ही लूट की घटना में शामिल लोगों को पकड़ लिया जाएगा.'

ABOUT THE AUTHOR

...view details