बिहार

bihar

बांका में पिस्टल की नोक पर CSP संचालक से 95 हजार की लूट

By

Published : Mar 3, 2021, 4:01 PM IST

बांका में पिस्टल की नोक पर सीएसपी संचालक से 95 हजार की लूट की घटना को अंजाम दिया गया है. पुलिस ने लुटेरों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी शुरू कर दी है.

loot from SBI CSP operator
loot from SBI CSP operator

बांका:अमरपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत कटोरिया गांव से कुछ दूरी पर एलएन कॉलेज के पास दो बाइक पर सवार तीन हथियारबंद लुटेरों ने एसबीआई के सीएसपी संचालक से 95 हजार लूट लिये. इसके साथ ही लैपटॉप और मोबाइल सहित जरूरी कागजात लूट कर फरार हो गये.

ये भी पढ़ें:सहरसा: CSP संचालक से लूट मामले में दो आरोपी गिरफ्तार, भारी मात्रा में हथियार बरामद

गिरफ्तारी के लिए छापेमारी शुरू
बताया जा रहा है कि सीएसपी संचालक राहुल कुमार अपने घर अमरपुर से शाहपुर स्थित अपने सीएसपी केंद्र जा रहे थे. इसी दौरान घात लगाए लुटेरों ने घटना को अंजाम दिया. पुलिस ने लुटेरों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी शुरू कर दी है.


"सब कुछ इतनी तेजी से घटित हुआ कि समझ तक नहीं पाए. सभी लुटेरे ने हरे रंग के कपड़े से अपने चेहरे को ढक लिया था. जिसके चलते पहचान नहीं हो सकी. एक बाइक पर सवार दो लुटेरे कटोरिया गांव की तरफ भाग गये. जबकि दूसरे बाइक पर सवार एक लुटेरा अमरपुर की तरफ भाग निकला. थाना पहुंचकर मामले की लिखित शिकायत दी गई है"- राहुल कुमार, सीएसपी संचालक

ये भी पढ़ें:गर्लफ्रेंड को गिफ्ट देने के लिए सीएसपी संचालक से लूटपाट

अज्ञात के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज
लूट की जानकारी मिलते ही अमरपुर थानाध्यक्ष अरविंद कुमार राय ने दल-बल के साथ सीएसपी संचालक को अपनी वाहन पर बिठाकर जगह-जगह देखा. लेकिन कुछ पता नहीं चला. थानाध्यक्ष ने बताया कि एसबीआई के सीएसपी संचालक राहुल कुमार के लिखित आवेदन के आधार पर अज्ञात के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज कर लूट की घटना को अंजाम देने वाले लुटेरों की गिरफ्तारी को लेकर पुलिस जगह-जगह छापेमारी अभियान चला रही है. जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details