बिहार

bihar

44 पेटी शराब के साथ एक तस्कर गिरफ्तार, उत्पाद विभाग की टीम ने की करवाई

By

Published : Jun 15, 2020, 1:39 AM IST

उत्पाद विभाग की टीम ने जिले के कटोरिया थाना क्षेत्र अंतर्गत लटवा धर्मशाला के समीप से 44 पेटी शराब के साथ एक तस्कर को भी गिरफ्तार किया है. अवैध शराब ले जा रहे वाहन को भी जब्त किया गया है.

बांका
बांका

बांका: जिले के कटोरिया से उत्पाद विभाग की टीम ने गुप्त सूचना के आधार पर 44 पेटी विदेशी शराब के साथ एक तस्कर को गिरफ्तार किया है. विभाग ने एक वाहन को भी जब्त किया है. गिरफ्तार तस्कर भगलपुरा जिले का निवासी है. गिरफ्तार शराब तस्कर झारखंड के देवघर से मुंगेर जिला के तारापुर में शराब की डिलीवरी करने जा रहा था.विभाग को इसकी भनक लगते हैं उत्पाद अधीक्षक ने इस्पेक्टर प्रमोद कुमार मंडल के नेतृत्व में एक टीम गठित कर कार्रवाई की.

'44 पेटी विदेशी शराब जब्त'
इसको लेकर इंस्पेक्टर प्रमोद कुमार मंडल ने बताया कि गुप्त सूचना मिली थी की झारखंड के देवघर से शराब की बड़ी खेप बांका के रास्ते मुंगेर के तारापुर ले जाया जा रहा है. सूचना की पुष्टि होते ही उत्पाद विभाग की टीम तुरंत हरकत में आई और कटोरिया में लटवा धर्मशाला के समीप जब वाहन को रोकने का प्रयास किया तो शराब तस्कर वाहन लेकर भागने लगा. जिसके बाद उसे खदेड़ कर पकड़ा गया. वाहन की तलाशी के दौरान 44 पेटी विदेशी शराब बरामद हुआ है. जिसमें 180 एमएल के 5 पेटी, 375 एमएल के 30 पेटी, 750 एमएल 9 पेटी शराब शामिल है. गिरफ्तार तस्कर भागलपुर निवासी मुरारी कुमार के रूप में हुई है.

बरामद शराब के साथ पुलिस

'शराब तस्कर से की जा रही है पूछताछ'
उत्पाद अधीक्षक अरुण कुमार मिश्रा ने बताया शराब माफियाओं की गिरफ्तारी के लिए शराब तस्कर से पूछताछ की जा रही है. उत्पाद अधिनियम के तहत गिरफ्तार तस्कर के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज करा दी गई है. पूछताछ के बाद उसे न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया है. उत्पाद अधीक्षक ने बताया कि जब्त वाहन के मालिक का भी पता लगाया जा रहा है. अवैध शराब के कारोबार को रोकने के लिए उत्पाद विभाग की टीम लगातार छापेमारी अभियान चला रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details