बिहार

bihar

बांका में तेज रफ्तार हाइवा ने बाइक सवार को रौंदा, मौके पर ही हुई मौत

By

Published : Nov 23, 2020, 7:50 PM IST

हाइवा ने बाइक सवार व्यवसायी को रौंदा
हाइवा ने बाइक सवार व्यवसायी को रौंदा

बांका में तेज रफ्तार हाइवा की चपेट में आने से बाइक सवार शख्स की मौके पर ही मौत हो गई. मृतक व्यवसायी सुभाष यादव सीमेंट व्यवसाय को लेकर पैसे की लेनदेन के लिए पंजवारा गए थे. वापसी लौटते समय ब्लॉक गेट के समीप बाइक खड़ी करने के दौरान तेज हाइवा ने उन्हें रौंद दिया.

बांका: जिले के सड़कों पर तेज रफ्तार वाहन मौत बनकर दौड़ती है. एक माह के अंदर एक दर्जन से अधिक लोग तेज रफ्तार वाहन की चपेट में आकर असमय ही काल के गाल में समा चुके हैं. ताजा मामला बौंसी थाना क्षेत्र के ब्लॉक गेट के समीप गुरुधाम का है जहां अनियंत्रित तेज रफ्तार हाइवा ने बाइक सवार को रौंद दिया. जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई.

व्यवसायी की सड़क हादसे में मौत
मृत व्यवसायी सुभाष यादव के बेटे बिट्टू यादव ने बताया कि उसके पिता व्यवसाय को लेकर पैसे की लेनदेन के लिए पंजवारा गए थे. वापसी के क्रम में ब्लॉक गेट के समीप बाइक खड़ी करने के दौरान तेज हाइवा ने रौंद दिया. जिससे उनकी मौत मौके पर ही हो गई. मृतक के छोटे भाई संजीव यादव ने बताया कि उसके भाई सीमेंट, गिट्टी और छड़ का व्यवसाय करते हैं. इसी सिलसिले में जरूरी काम निपटाकर पंजवारा से बौंसी लौट रहे थे.

हाइवा ने बाइक सवार व्यवसायी को रौंदा

चालक की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी
बौंसी थानाध्यक्ष राज किशोर सिंह ने बताया कि सूचना मिलने पर घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए बांका सदर अस्पताल भेज दिया है. फिलहाल मृत व्यवसायी के परिजनों द्वारा प्राथमिकी दर्ज कराने को लेकर आवेदन दिया है. फिलहाल हाइवा चालक वाहन लेकर फरार है. वाहन मालिक का पता लगाया जा रहा है और चालक की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details