बिहार

bihar

लक्ष्मण यादव हत्याकांड में चार अभियुक्त कोलकाता से हुए गिरफ्तार

By

Published : Mar 15, 2021, 10:47 AM IST

कटोरिया थाना क्षेत्र के सुरंगी गांव में 4 जून 2020 को भूमि विवाद में लाठी डंडे से मारपीट कर लक्ष्मण यादव की हत्या कर दी गई थी. इस मामले में 18 नामजद लोगों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराई गई है.

banka
चार अभियुक्त कोलकाता से हुए गिरफ्तार

बांका (कटोरिया): कटोरिया थाना क्षेत्र के बहुचर्चित लक्ष्मण यादव हत्याकांडके चार फरार नामजद अभियुक्तों को कोलकाता से गिरफ्तार किया गया है. हत्याकांड के नामजद अभियुक्तों से संबंधित पूरी सूचना संकलित कर रणनीति के साथ कटोरिया पुलिस टीम ने कोलकाता में अलग-अलग जगहों पर छापेमारी कर उक्त कार्रवाई की. लक्ष्मण हत्याकांड में कोलकाता से गिरफ्तार चार अभियुक्तों में सुरंगी गांव निवासी कैलाश यादव का दो पुत्र नीरज यादव व ओंकार यादव के अलावा भिखारी यादव और उसका पुत्र राजेंद्र यादव शामिल हैं.

ये भी पढ़ें..किशनगंजः घर में आग लगने से एक की परिवार के 5 लोगों की मौत

गिरफ्तार अभियुक्तों से हुई पूछताछ
गिरफ्तार अभियुक्तों से प्रशिक्षु डीएसपी सह कटोरिया के प्रभारी थाना अध्यक्ष मनीष आनंद व पुलिस अवर निरीक्षक नीरज तिवारी ने पूछताछ की. इसके बाद पुलिस अभिरक्षा में चारों को जेल भेज दिया गया. उक्त अभियुक्तों के विरुद्ध कटोरिया थाना कांड संख्या 144/20 के तहत प्राथमिकी दर्ज है.

ये भी पढ़ें..विधानसभा में एक दर्जन विभागों के प्रश्नों का होगा उत्तर, भवन निर्माण विभाग के बजट पर होगी चर्चा

मृतक के भाई ने दर्ज करायी है प्राथमिकी
कटोरिया थाना क्षेत्र के गांव में 4 जून 2020 को विवाद को लेकर हुई मारपीट में गंभीर रूप से जख्मी लक्ष्मण यादव की मौत इलाज के दौरान हो गई थी. इस मामले में मृतक के बड़े भाई रमेश यादव के बयान पर बसंत यादव समेत 18 लोगों के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज करायी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details