बिहार

bihar

Banka News: वज्रपात से खेत में काम कर रहे किसान की मौत, एक महिला झुलसी

By

Published : Mar 8, 2023, 8:42 PM IST

बिहार के बांक में वज्रपात से किसान की मौत हो गई. इस घटना में एक महिला गंभीर रूप से झुलस गई है. खेत में काम करने के दौरान बारिश में अचानक वज्रपात हो गई, जिससे किसान और एक महिला चपेट में आ गई. घटना से परिजनों में कोहराम मचा है. पढ़ें पूरी खबर...

Etv Bharat
Etv Bharat

बांकाः बिहार के बांका में वज्रपात की चपेट (thunderclap in banka) में आने से एक किसान की मौत हो गई. वहीं एक महिला गंभीर रूप से झुलस गई है. घटना जिले के बौसी थाना क्षेत्र की है. घटना के बाद से गांव में होली की खुशी मातम में बदल गया. हल्की बारिश हो रही थी, इसी दौरान वज्रपात से एक किसान की मौत हो गयी. महिला अस्पताल में इलाजरत है. घटना के बाद से घरवालों में कोहराम मचा हुआ है.

यह भी पढ़ेंःSupaul Crime: JDU विधायक के भतीजे को मारी गोली, होली में दो पक्षों के बीच हो रहे विवाद को गया था सुलझाने

खेत में काम करने के दौरान हादसाः मृतक की पहचान सुशील यादव(38) पिता सुखदेव यादव के रूप में हुई है. वहीं घायल महिला शालदेव दास की पत्नी लुखरी देवी (65) है. परिजनों ने बताया कि दोपहर बाद अचानक हल्की बारिश के बीच वज्रपात होने से घर से कुछ ही दूरी पर अपने खेत में काम कर रहे सुशील यादव झुलस गया था. परिजनों जब इसकी जानकारी मिली तो आनन-फानन में ग्रामीणों ने उन्हें रेफरल अस्पताल पहुंचाया जहां ड्यूटी पर मौजूद चिकित्सक ने जांच करने के बाद युवक को मृत घोषित कर दिया.

परिजनों में मचा कोहरामः मामले में पुलिस ने शव का पंचनामा करते हुए पोस्टमार्टम के लिए बांका सदर अस्पताल भेज दिया है. वहीं वज्रपात से जख्मी महिला गांव के ही शालदेव दास की पत्नी लुखरी देवी नका रेफरल अस्पताल में उपचार किया जा रहा है. घटना के बाद स्वजनोंं का रो रोकर बुरा हाल है. इस घटना के बाद पूरे गांव की होली की खुशी गम में बदल गयी. मृतक के परिजन का जहां रो रोकर बुरा हाल था. आसपास के गांव के लोग घटना की जानकारी मिलने के बाद परिजनों को सांत्वना देने का काम किया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details