बिहार

bihar

बांका में अधेड़ का शव बरामद, पत्नी और भाई पर हत्या की आशंका

By

Published : Jan 11, 2020, 9:09 PM IST

मृतक के परिजनों ने मृतक की पत्नी सुनीता देवी और भाई प्रमोद दास तुरी पर हत्या का आरोप लगाया है. परिजनों ने कहा कि अगर पुलिस मामले की सही ढंग से जांच नहीं करती है तो वह वरीय अधिकारियों से इसकी शिकायत करेंगे.

Banka
युवक की हत्या

बांका:जिले में बेलहर थाना अंतर्गत बेलड़िहा मोड़ के पास एक शख्स का शव बरामद हुआ. बताया जा रहा है कि मृतक मनोज शुक्रवार को अपने घर से बाहर निकला था और रात को वापस नहीं लौटा. इसके बाद परिजनों ने उसकी खोज की. इसी दौरान शनिवार को खेत से उसका शव बरामद हुआ. शव मिलने के बाद गांव में सनसनी फैल गई.

'पत्नी और भाई पर हत्या की आशंका'
मृतक के परिजनों ने मृतक की पत्नी सुनीता देवी और भाई प्रमोद दास तुरी पर हत्या का आरोप लगाया है. परिजनों ने कहा कि अगर पुलिस मामले की सही ढंग से जांच नहीं करती है तो वह वरीय अधिकारियों से इसकी शिकायत करेंगे. मृतक की पहचान मनोज तुरी के रुप में हुई है. वहीं, पुलिस शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए बांका भेज दिया है.

अधेड़ का शव बरामद

मामले के जांच में जुटी पुलिस
जानकारी के मुताबिक मनोज तुरी का किसी से जमीन विवाद चल रहा था. वहीं, पुलिस इस घटना पर कुछ भी बोलने से इनकार कर रही है. पुलिस के मुताबिक जांच और पोस्टमॉर्टम की रिपोर्ट आने के बाद नियम अनुसार कार्रवाई की जाएगी. वहीं, इस घटना के बाद से मनोज के परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details