बिहार

bihar

बांका में लूट के दौरान अपराधियों ने CSP संचालक को मारी गोली, गंभीर हालत में भागलपुर रेफर

By

Published : Oct 12, 2021, 4:43 PM IST

सीएसपी संचालक
सीएसपी संचालक ()

दो नकाबपोश अपराधियों ने ग्राहक सेवा केंद्र के संचालक (CSP Operator) के हाथ और सीने में गोली मारी है. इस दौरान कैश भी लूटकर फरार हो गए. वहीं घायल सीएसपी संचालक को गंभीर हालत में भागलपुर रेफर किया गया है.

बांका: बिहार के बांका (Banka) में अपराधियों ने लूटपाट के दौरान सीएसपी संचालक (CSP Operator) को गोली मार दी है. गंभीर हालत में उसे भागलपुर रेफर किया गया है. फिलहाल अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस ने नाकाबंदी शुरू कर दी है. हालांकि अभी तक किसी की गिरफ्तारी नहीं हो पाई है. घटना बाराहाट थाना क्षेत्र के चिहार गांव की है.

ये भी पढ़ें: दो पक्षों के बीच गोलीबारी में युवक की मौत, दूसरे की हालत गंभीर

बताया जाता है कि मंगलवार को दिन में नकाबपोश दो अपराधी ग्राहक सेवा केंद्र में लूट की नीयत से ग्राहक बनकर आए थे. गोलीबारी की घटना को अंजाम देने के बाद अपराधी कैश लेकर फरार हो गए. हालांकि अपराधियों ने कितनी राशि लूटी है, इसकी सटीक जानकारी नहीं मिल सकी है. अपराधियों ने ग्राहक सेवा केंद्र में मौजूद लोगों के ऊपर भी हथियार तान दिया था.

देखें रिपोर्ट

गोलीबारी की घटना में घायल युवक की पहचान बैंक ऑफ बड़ौदा के सीएसपी संचालक मोहम्मद फैज के रूप में हुई है. घटना की जानकारी स्थानीय पुलिस को दी गई और युवक को गंभीर स्थिति में स्थानीय लोग बाराहाट अस्पताल लेकर पहुंचे, जहां चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार के बाद स्थिति गंभीर देखते हुए बेहतर इलाज के लिए भागलपुर रेफर कर दिया. गोली सीएसपी संचालक के हाथ और सीने में लगी है.

चश्मदीदों के मुताबिक मो. फैज रोज की तरह मंगलवार को भी ग्राहक सेवा केंद्र पर समय से पैसे लेकर पहुंच गया था. पर्व को लेकर ग्राहक सेवा केंद्र पर पैसे निकालने वालों की भीड़ भी थी. इसी बीच दो लोग जो बाइक से आए थे. दोनों ग्राहक के रूप में ही अंदर गए और संचालक पर चार फायरिंग की. जिसमें से एक गोली सीने में और दूसरी हाथ में लगी.

घटना की जानकारी मिलते ही लोगो की भीड़ के साथ ही पुलिस भी ग्राहक सेवा केंद्र पहुंची. तब तक अपराधी फरार हो चुका था. स्थानीय लोग जल्दबाजी में उसे बाराहाट स्वास्थ्य केंद्र ले गए, जहां प्राथमिक उपचार के बाद जख्मी को गंभीर स्थिति में उसे भागलपुर रेफर कर दिया गया है. चश्मदीदों ने बताया कि बदमाश बाइक थोड़ी दूर पर लगाकर चेहरे को ढककर अंदर घुसे और ग्राहकों पर पिस्तौल तान दी, जिससे मौके पर मौजूद लोग सहम गए. इसी बीच अपराधियों ने दनादन फायरिंग कर दी. जिसमें गोली सीएसपी संचालक मो. फैज को लग गई. जब तक कुछ समझ पाते, तब तक अपराधी फरार हो गए.

ये भी पढ़ें: एसएसबी की बड़ी कार्रवाईः हथियार के साथ कुख्यात अपराधी गिरफ्तार

चिकित्सा प्रभारी डॉ. ऋतु कुमारी ने बताया कि गोली अभी भी फैज के शरीर के अंदर ही है. अस्पताल में प्राथमिक उपचार के बाद गंभीर स्थिति को देखते हुए बेहतर इलाज के लिए भागलपुर रेफर किया गया है. वहीं, बरार थानाध्यक्ष शंकर दयाल प्रभाकर ने बताया कि चार गोली चलने की जानकारी मिली है. सीएससी केंद्र के पास लगे सीसीटीवी (CCTV) फुटेज को भी खंगाला जा रहा है. फिलहाल अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापेमारी शुरू कर दी है. सीएसपी संचालक के बयान के आधार पर ही आगे की कार्रवाई की जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details