बिहार

bihar

बांका में तेज रफ्तार ट्रैक्टर ने बाइक सवार को कुचला, ससुर की मौत, दामाद गंभीर

By ETV Bharat Bihar Team

Published : Jan 8, 2024, 12:12 PM IST

Road Accident In Banka: बांका में सड़क हादसे में एक व्यक्ति की मौत हो गई. जबकि दूसरा व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया है. बताया जा रहा कि तेज रफ्तार अज्ञात ट्रैक्टर ने बाइक सवार को टक्कर मार दी.

Etv Bharat
Etv Bharat

बांका: बिहार में तेज रफ्तार का कहर जारी है, जिसके कारण सड़क हादसों के मामलों में बढ़ोतरी देखने को मिल रही है. परिवहन नियम को अनदेखा करने का परिणाम यह हो रहा है कि आए दिन जिलों में सड़क दुर्घटना में किसी ना किसी की मौत हो जा रही है. ताजा मामला बिहार के बांका जिले से सामने आ रहा है. जहां सड़क हादसे में एक व्यक्ति की मौत हो गई है.

मायागंज अस्पताल में कराया भर्ती: मिली जानकारी के अनुसार, बांका में तेज रफ्तार अज्ञात ट्रैक्टर की टक्कर लगने से बाइक सवार एक व्यक्ति की मौत हो गई है. जबकि बाइक सवार दूसरा व्यक्ति गंभीर रूप से जख्मी हो गया है. उसे गंभीर अवस्था में भागलपुर के मायागंज अस्पताल में भर्ती कराया गया है. घटना के बाद परिजनों में कोहराम मच गया है.

दामाद के साथ घर लौट रहा था: बताया जा रहा कि मृतक अपने दामाद के साथ बाराहाट थाना से घर लौट रहा था. सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची स्थानीय पुलिस ने जांच पड़ताल कर हुए शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. घटना सोमवार सुबह की है.

अज्ञात ट्रैक्टर ने मारी टक्कर:दरअसल, बाराहाट थाना क्षेत्र अंतर्गत चंगेरी मिर्जापुर हाई स्कूल के पास अज्ञात ट्रैक्टर की टक्कर से एक युवक की मौत हो गई. मृतक की पहचान चंगेरी गांव निवासी योगेंद्र यादव के 45 वर्षीय पुत्र राजेश कुमार के रूप में की गई है. वहीं बाइक सवार दूसरा व्यक्ति गंभीर रूप से जख्मी है, जिसका मायागंज अस्पताल में इलाज चल रहा है.

विपरीत दिशा से आ रही थी टैक्टर: राजेश कुमार अपने दामाद के साथ बाराहाट थाना से बाइक का बेल करा कर वापस लौट रहा था. इसी क्रम में चंगेरी मिर्जापुर हाई स्कूल के पास विपरीत दिशा से आ रहे तेज रफ्तार अज्ञात ट्रैक्टर ने बाइक में जोरदार टक्कर मार दी, जिसमें बाइक सवार राजेश कुमार एवं उनका दामाद गंभीर रूप से जख्मी हो गया.

अस्पताल जाने के दौरान मौत: इसके बाद दोनों को गंभीर अवस्था में स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया गया. डॉक्टर द्वारा इलाज करने के बाद गंभीर स्थिति को देखते हुए दोनों को भागलपुर के मायागंज अस्पताल ले जाने के क्रम में रास्ते में ही राजेश कुमार की मौत हो गई. घटना के जानकारी घरवालों को मिलते ही परिजनों में कोहराम मच गया.

"घटना को लेकर पुलिस मामले की जांच पड़ताल कर रही है. पुलिस द्वारा मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. आवेदन के अनुसार पुलिस मामले में आगे की कानूनी कार्रवाई कर रही है." - सुजीत वारसी, बाराहाट थाना अध्यक्ष

इसे भी पढ़े- बांका में ट्रैक्टर ने युवक को रौंदा, परिजनों ने जताई हत्या की आशंका

ABOUT THE AUTHOR

...view details