बिहार

bihar

Banka News : बांका में शराब 473 बोतल अंग्रेजी शराब बरामद, एक तस्कर गिरफ्तार

By ETV Bharat Bihar Team

Published : Aug 30, 2023, 7:13 PM IST

बांका में शराब बरामद की गई है. एक तस्कर के पास से 473 बोतल अंग्रेजी शराब बरामद हुई है. इधर कुछ दिनों से झारखंड की सीमा से सटे चांदन में लगातार शराब पकड़ी जा रही है. पढ़ें पूरी खबर..

बांका में शराब लदी कार बरामद
बांका में शराब लदी कार बरामद

बांका : बिहार के बांका में शराब के साथ तस्कर गिरफ्तार किया गया है. यह शराब बरामदगी जिला के झारखंड सीमा से सटे चांदन थाना क्षेत्र में की गई है. लगातार दूसरे दिन चांदन में पुलिस ने शराब बरामद किया है. बुधवार को तस्कर शराब को कार में लादकर ला रहा था. इसी दौरान तलाशी के क्रम में पकड़ा गया. बरामद शराब की कुल मात्रा करीब 177 लीटर बताई जा रही है.

ये भी पढ़ें : बांका में गिट्टी लदे ट्रक से 30 लाख की विदेशी शराब बरामद, ड्राइवर और तस्कर फरार

177 लीटर शराब जब्त : मिली जानकारी के अनुसार गश्ती के दौरान सअनि मनोज पासवान ने देवघर-चांदन मुख्य मार्ग के पास एक कार से 177 लीटर विदेशी शराब के साथ शराब तस्कर सह चालक को गिरफ्तार किया. सअनि मनोज पासवान ने बताया कि वे जब वाहन जांच कर रहे थे. उसी समय बेहगा पुल के पास एक कार को रोकने का इशारा किया तो चालक गाड़ी लेकर भागने की कोशिश करने लगा. संदेह होने पर उसे रोका गया और उसकी तालाशी की गई तो शराब की बड़ी खेप मिली.

लगातार बरामद हो रही शराब : फिर उसे थाना लाकर पूरी जांच करने पर उसमें से 473 बोतल शराब बरामद की गई. साथ ही चालक को भी गिरफ्तार कर लिया गया. शराब तस्कर सह कार चालक की पहचान खगड़िया जिला के पसराहा थाना क्षेत्र के बाबूचक निवासी धीरज कुमार के रूप मे हुईं है. मंगलवार को भी तीन कार से 1207 बोतल विदेशी शराब के साथ तीन शराब तस्कर को गिरफ्तार किया गया था.

"जब्त शराब के मामले में गिरफ्तार चालक और वाहन मालिक के खिलाफ मामला दर्ज कर जेल भेज दिया गया है. सावन में कांवरिया की आड़ में कुछ तस्कर अधिक सक्रिय होकर शराब का कारोबार कर रहे थे, लेकिन चांदन पुलिस ने इन पर कड़ी नजर रखी थी. इसलिए हर वाहन की जांच कर लगातार शराब के साथ तस्करी वाला वाहन और तस्कर को पकड़ा जा रहा है."-नसीम खान, थानाध्यक्ष, चांदन थाना

ABOUT THE AUTHOR

...view details