बिहार

bihar

बांका में पुलिस की लापरवाही, चकमा देकर हिरासत से भागे दो शराब तस्कर, मेडिकल जांच कराने आये थे अस्पताल

By ETV Bharat Bihar Team

Published : Dec 5, 2023, 3:53 PM IST

Two Liquor Smugglers Abscond In Banka: बांका में दो शराब तस्कर पुलिस को चकमा देकर फरार हो गये. इस घटना के बाद पुलिस पदाधिकारियों में हड़कंप मचा हुआ है. पुलिस आठ शराब तस्कर को मेडिकल जांच कराने के लिए सदर अस्पताल लेकर आयी थी. जिसमें दो तस्कर पुलिस की हिरासत से भाग गये. पढ़ें पूरी खबर.

बांका में दो शराब तस्कर फरार
बांका में दो शराब तस्कर फरार

बांका:बिहार के बांका मेंपुलिस की लापरवाही सामने आयी है. जहां बांका में मेडिकल जांच कराने के लिए सदर अस्पताल लाए गये आठ शराब तस्कर में से दो तस्कर पुलिस की हिरासत से भाग गये. तस्करों के भागने से उत्पाद विभाग के अधिकारियों के हाथ पांव फूलने लगे. मेडिकल जांच कराने का जिम्मा एक होमगार्ड जवान व एक महिला पुलिस को दी गई थी. इसी बीच भीड़ का फायदा उठाकर एक शराब तस्कर हथकड़ी से हाथ निकालकर जबकि दूसरा तस्कर हथकड़ी लेकर ही भाग गया.

बांका में दो शराब तस्कर फरार:फरार शराब तस्करों में रजौन प्रखंड के मढ़नी निवासी कुंदन कुमार व बाराहाट थाना के मिर्जापुर गांव निवासी सोनू कुमार शामिल हैं. बताया जाता है कि उत्पाद विभाग की टीम ने शराब बिक्री और तस्करी के खिलाफ सोमवार की देर रात अलग-अलग स्थानों पर छापेमारी अभियान चलाया था. इस दौरान आठ शराब तस्कर सहित 17 लोगों को गिरफ्तारी हुई थी. इसमें से नौ शराबियों को जुर्माने के लिए न्यायालय भेज दिया. जबकि आठ तस्करों को मेडिकल जांच के लिए सदर अस्पताल लाया गया था.

गिरफ्तारी के लिए पुलिस कर रही छापेमारी:बताया जाता है कि मेडिकल जांच के बाद शेष तस्कर विजयनगर के मनोज कुमार, अश्विनी कुमार, ढाकामोड़ के सोनू यादव, अमरपुर के दीपक कुमार, बाबूटोला के राहुल कुमार एवं मिर्जापुर निवासी विपिन यादव को जेल भेज दिया है. इनलोगों के पास से दो दर्जन से अधिक देसी व अंग्रेजी शराब की बोतलें जब्त की गई थी. नौ शराबियों को जुर्माना लेकर न्यायालय से छोड़ दिया गया. हालांकि फरार शराब तस्करों के खिलाफ पुलिस छापेमारी कर रही है.

"दो शराब तस्करों के फरार होने की सूचना मिली है. मेडिकल जांच कराने के लिए बांका सदर अस्पताल लाए आठ तस्करों में से दो तस्कर पुलिस हिरासत से भाग निकले. इसकी गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है. साथ ही दोनों के खिलाफ केस भी दर्ज कराया जाएगा."-अरूण कुमार मिश्रा, उत्पाद अधीक्षक

ये भी पढ़ें

बांका में गिट्टी लदे ट्रक से 30 लाख की विदेशी शराब बरामद, ड्राइवर और तस्कर फरार

बांका: 82 कार्टन शराब के साथ एक तस्कर गिरफ्तार, तीन फरार

ABOUT THE AUTHOR

...view details