बिहार

bihar

Banka News: प्रेमी संग भाग निकली दो बच्चों की मां, थाने में पति ने लगायी न्याय की गुहार

By ETV Bharat Bihar Team

Published : Nov 9, 2023, 6:51 PM IST

Extramarital Affair In Banka: बांका से प्रेम प्रसंग का अजीबोगरीब मामला सामने आया है. पत्नी ने प्रेमी के चक्कर में पति का साथ छोड़ दिया और बच्चों के साथ घर से फरार हो गई. अब पति माथा पीट रहा है. फिलहाल थाने में अपहरण का मामला दर्ज कराया गया है.

बांका में दो बच्चे की मां  प्रेमी के साथ फरार
बांका में दो बच्चे की मां प्रेमी के साथ फरार

बांका: बिहार के बांका के रजौन प्रखंड से दो बच्चे की मां अपने प्रेमी के साथ फरार हो गई है. पीड़ित पति ने इस संबंध में पुलिस को आवेदन देकर शिकायत दर्ज कराई है. बताया कि मेरी पत्नी का प्रेम प्रसंग कई वर्षों से चल रहा था.

बांका में दो बच्चों की मां प्रेमी संग भागी: पति ने आरोप लगाया है कि मेरी शादी पांच वर्ष पूर्व अमरपुर थाना क्षेत्र में हुई है. पत्नी का भागलपुर जिले के एक युवक से प्रेम प्रसंग चल रहा था. पति ने बताया कि पत्नी हमेशा फोन पर बात करती रहती थी. मेरे पूछने पर बोलती थी कि भाई से बात कर रहे हैं.

"बुधवार देर रात जब मैं घर पहुंचा तो मेरी पत्नी और बच्चे घर में नहीं थे. सभी जगह खोजबीन किया लेकिन पता नहीं चला. उसके बाद मोबाइल भी बंद आने लगा. आस पड़ोस के घर में जा के देखा लेकिन कही नहीं मिली. मैं मजदूरी करने के लिए घर से बाहर गया था. इसी दौरान अपने प्रेमी संग फरार हो गई."-पीड़ित पति

पति लगा रहा न्याय की गुहार: पीड़ित पति ने बताया कि पूछताछ के क्रम में मेरे पड़ोसी ने बताया तुम्हारी सास का देवर तुम्हारे घर पर आया था और तुम्हारी पत्नी और बच्चों को अपने साथ लेकर चला गया. पीड़ित ने बताया कि मेरी पत्नी को बहला फुसलाकर अपने साथ लेकर फरार हो गया है. साथ ही घर से पैसा और जेवर जेवरात भी अपने साथ लेकर फरार हो गया. इसको लेकर थाने में अपहरण कर लेने का आरोप लगा केस दर्ज कराया है.

थानाध्यक्ष का बयान: रजौन थानाध्यक्ष मनोज कुमार सिंह ने बताया कि"रजौन प्रखंड की दो बच्चे की मां अपने प्रेमी के साथ फरार हो गई है. पीड़ित पति ने इस संबंध में थाने में लिखित आवेदन देकर शिकायत दर्ज कराई है. पुलिस मामले में छानबीन कर रही है."

ये भी पढ़ें: Banka News: विवाहित युवक को हुआ दो बच्चों की मां से प्यार, ग्रामीणों ने दोनों की करा दी शादी


यह भी पढ़ें:आपत्तिजनक स्थिति में पकड़े गए युवक और महिला, ग्रामीणों ने सिर मुंडवा और जूते का माला पहनाकर गांव घुमाया

ABOUT THE AUTHOR

...view details