बिहार

bihar

बांका में ई-रिक्शा से टकरायी बाइक, एक की मौत और दूसरे की हालत गंभीर

By ETV Bharat Bihar Team

Published : Jan 16, 2024, 12:56 PM IST

Road Accident In Banka: बांका में सड़क हादसे में एक युवक की मौत हो गई है. जबकि एक युवक गंभीर रूप से घायल हो गया है. बताया जा रहा कि तेज रफ्तार ई-रिक्शा की चपेट में आने से बाइक सवार युवक मौत हो गई. घायल को मायागंज अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

Road Accident In Banka
बांका में सड़क हादसा

बांका: बिहार के बांका जिले में सड़क हादसों के मामले में लगातार बढ़ोतरी देखने को मिल रही है. अभी पिछले हफ्ते ही धरमपुर हाट से सब्जी खरीदकर वापस घर लौट रहे एक वृद्ध की सड़क हादसे में मौत हो गई थी. जहां एक तेज रफ्तार ट्रैक्टर ने उन्हें ठोकर मार दिया था. वहीं, अब ई-रिक्शा की टक्कर से बाइक सवार एक युवक की मौत हो गई है. जबकि दूसरा युवक गंभीर रूप से जख्मी है.

मेला देखकर घर लौट रहे थे दोनों: मिली जानकारी के अनुसार, घायल युवक का इलाज मायागंज अस्पताल में चल रहा है. बताया जा रहा कि दोनों युवक बाइक से मेला देखकर घर लौट रहे थे. तभी ई-रिक्शा ने टक्कर मार दी. हादसे की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. घटना सोमवार देर रात की है. हादसा बांका थाना क्षेत्र अंतर्गत समुखियामोड-पोखरिया मुख्य मार्ग स्थित धावाबाड़ी के समीप हुआ.

ई-रिक्शा और बाइक में टक्कर: बताया जा रहा कि एकसिंघा गांव निवासी ऊधो यादव और मिहीलाल यादव बाइक से मेला देखने गए थे. जहां से घर लौटने के दौरान धावाबाड़ी के समीप ई-रिक्शा और बाइक में टक्कर हो गई. इस हादसे में डॉक्टरों ने संतोष कुमार को देखते ही मृत घोषित कर दिया. वहीं गंभीर रूप से जख्मी मिहीलाल यादव को सदर अस्पताल से मायागंज अस्पताल रेफर कर दिया.

मुआवजा राशि दिलाने का दिया सांत्वना: मामले की जानकारी मिलते ही भाजपा युवा मोर्चा के जिलाध्यक्ष अभिजीत आनंद और थाना अध्यक्ष राकेश कुमार सिंह अस्पताल पहुंचे. जहां अभिजीत आनंद ने परिजनों को सांत्वना दिया और जल्द ही मुआवजा राशि दिलाने की बात कही.

"शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. सड़क दुर्घटना की जांच पड़ताल करते हुए आवेदन के अनुसार पुलिस मामले में आगे की कानूनी कार्रवाई कर रही है." - राकेश कुमार, बांका थानाध्यक्ष

इसे भी पढ़े- गोपालगंज में गन्ना लदा ट्रैक्टर अनियंत्रित होकर पलटा, दबने से महिला की मौत

ABOUT THE AUTHOR

...view details