बिहार

bihar

Banka News : प्रेमिका ने किया शादी से इंकार..युवक ने उठाया खौफनाक कदम

By

Published : Jul 28, 2023, 9:10 AM IST

बांका में प्रेम प्रसंग में आत्महत्या का मामला सामने आया है. दरअसल, बांका के युवक ने गुजरात में आत्महत्या की, उसके बाद उसका शव गांव लाया गया. बताया जाता है कि प्रेमिका ने जब शादी करने से इंकार कर दिया तो युवक ने मौत को गले लगा लिया. युवक गुजरात में रहता था और वहीं उसने इस घटना को अंजाम दिया.

Etv Bharat
Etv Bharat

बांका: बिहार केबांका में आत्महत्याका मामला सामने आया है. युवक गुजरात में रहता था. बताया जाता है कि उसका किसी युवती से प्रेम-प्रसंग चल रहा था और वह उससे शादी करना चाहता था. परिजनों के अनुसार लड़की ने शादी करने से इंकार कर दिया. इसी बात से नाराज होकर युवक ने यह खौफनाक कदम उठाया. युवक का शव गांव पहुंचते ही पूरे गांव में शोक की लहर दौड़ गई. युवक जिले के चांदन प्रखंड के चांदन पंचायत के रामपुर गांव का रहने वाला है.

ये भी पढ़ें : बांका: छात्र ने की आत्महत्या, शव के पास से बरामद हुआ सुसाइड नोट

एक साल से चल रहा था प्रेम-प्रसंग : जवान बेटे की मौत से मां और बहनों के चित्कार से पूरा माहौल गमगीन हो गया. युवक का शव गुजरात में किराये के मकान से बरामद हुआ. उसके साथ रहने वाले अन्य साथियों ने इसकी सूचना उसके परिवार वालों को दी. गुरुवार की सुबह युवक का शव उसके गांव पहुंच गया. बताया जातात है कि बगल के ही गांव की एक लड़की से उसका पिछले एक साल से अधिक समय से प्रेम प्रसंग चल रहा था.

शादी करना चाहते थे दोनों : दोनों के बीच प्रेम-प्रसंग की जानकारी मृतक के पिता को भी थी. इस मामले में मृतक के पिता ने लड़की के परिजनों से शिकायत भी की थी और समझा कर अलग रखने की बातें कही थी. जानकारी मिली है कि पहले तो लड़की ही युवक पर शादी का दबाव डाल रही थी. मगर सोमवार को लड़की ने युवक को दूसरे बिरादरी के होने की बात कहते हुए शादी से इंकार कर दिया. इसके बाद लड़का काम छोड़कर कमरे पर पहुंचा और यह खौफनाक कदम उठा लिया.

लड़के ने किया था वीडियो काॅल : बताया जाता है कि आत्महत्या करने के दौरान युवक लड़की को वीडियो काॅल करके सारा नजारा दिखाता रहा. लड़के के परिजन ने बताया कि दोनों प्रेमी प्रेमिका बराबर एक दूसरे से मिलते थे. दोनों आपस में शादी करने को भी तैयार थे. लेकिन लड़की के परिजन इस रिश्ते से खुश नहीं थे और लड़की पर दबाव बनाने पर उसने ही अपने प्रेमी को शादी करने से मना कर दिया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details