बिहार

bihar

बांका सड़क हादसे में नव दंपती की मौत, एक माह पहले हुई थी शादी, एक साथ अर्थी उठने से गांव में मातम

By ETV Bharat Bihar Team

Published : Jan 19, 2024, 3:10 PM IST

Road Accident In Banka: बिहार के बांका सड़क हादसे में नव दंपती की मौत हो गई. दोनों की एक माह पहले ही शादी हुई थी. एक साथ दोनों की अर्थी उठने से गांव में मातम पसर गया है. पढ़ें पूरी खबर.

Etv Bharat
Etv Bharat

बांकाः बिहार के बांका में हादसे में दंपती की मौत हो गई. घटना जिले के पंजवारा थाना क्षेत्र के सिमरिया गांव की है. मृतक के भाई बबलू दास ने बताया कि रंजीत दास चेन्नई में बतौर इंजीनियर एक प्राइवेट कंपनी में काम कर रहा था. एक महीने पूर्व उसकी शादी झारखंड के गोड्डा जिला अंतर्गत हिलाबै गांव में काजल कुमारी के साथ हुई थी. दोनों बाइक से बाजार जा रहे थे इसी दौरान हादसा हो गया.

बांका में दंपती की मौतः परिजनों के अनुसार एक सप्ताह पूर्व बाइक खरीदी थी, जिसका आरसी बुक लेने के लिए दोनों पति-पत्नी सोमवार को सिमरिया से हिलाबै गए थे. मंगलवार शाम 6 बजे धोरैया होते हुए घर लौट रहे थे, इस दौरान रास्ते में धोरैया थाना क्षेत्र के लछमिनिया के समीप पुल से नीचे गिर गए. मौके पर ही दोनों की मौत हो गई.

सड़क हादसे में क्षतिग्रस्त बाइक और दंपती की फाइल फोटो

दोनों का एक साथ अंतिम संस्कारः गुरुवार की सुबह मृतक दंपति का दाह संस्कार पापहरनी घाट में किया गया. बताया जा रहा है कि मृतक की छोटी बहन माला कुमारी की शादी अभी नहीं हो पाई है. परिवार में माला की शादी की तैयारी चल रही थी. मृतक के बड़े भाई बबलू दास ने बताया कि रंजीत ने कहा था कि इस वर्ष के अंत तक बहन की शादी बड़े धूमधाम से करेंगे, परंतु उसकी दुर्घटना में मौत के बाद सारे परिवार पर गम का पहाड़ टूट पड़ा है.

शव का नहीं कराया पोस्टमार्टमः मृतक की पत्नी काजल कुमारी अपने परिवार की इकलौती बेटी थी. उसके पिता दिनेश दास दिव्यांग हैं. किसी तरह अपने घर परिवार का पर भरण पोषण करते हैं. घटना को लेकर एसडीपीओ ने बताया कि घटना के बाद मृतक के परिजन द्वारा थाना में केस नहीं करने के लिए आवेदन दिया गया है. इसके साथ पोस्टमार्टम भी नहीं कराया.

सड़क हादसे में मृतक के परिजन

"घटना की जानकारी मिली है. परिजन द्वारा केस नहीं करने के लिए आवेदन दिया गया है. यूडी केस दर्ज कर शव का पोस्टमार्टम कराना चाहिए था, जिससे पता चल पाता कि दुर्घटना किस तरह से हुई है."-विपिन बिहारी, एसडीपीओ

यह भी पढ़ेंःबांका में केला लदा पिकअप पलटा, लूटने के लिए दौड़ पड़े ग्रामीण

ABOUT THE AUTHOR

...view details