बिहार

bihar

CM नीतीश ने बांका के सिंगेश्वरी पहुंचकर पूर्व विधायक को दी श्रद्धांजलि

By

Published : Sep 9, 2021, 9:41 PM IST

CM नीतीश कुमार

सीएम नीतीश कुमार गुरुवार को बांका के सिंगेश्वरी पहुंचकर पूर्व विधायक स्व.जनार्दन मांझी को श्रद्धांजलि दी और उनके परिजनों को ढांढस बंधाया.

बांका: मुख्यमंत्री नीतीश कुमार (Chief Minister Nitish Kumar) गुरुवार को बांका जिले के बौंसी प्रखंड स्थित सिंगेश्वरी गांव पहुंचे. जहां उन्होंने बिहार के ग्रामीण कार्य मंत्री जयंत राज (Minister Jayant Raj) के पिता पूर्व विधायक जनार्दन मांझी (Former MLA Janardan Manjhi) को श्रद्धांजलि दी और उनके परिजनों को ढांढस बंधाया. इस दौरान उनके साथ शिक्षा मंत्री विजय चौधरी, जल संसाधन मंत्री संजय कुमार झा और भवन निर्माण मंत्री अशोक चौधरी भी उनके साथ मौजूद रहे और उन्होंने भी दिवंगत आत्मा को श्रद्धांजलि दी.

ये भी पढ़ें- CM नीतीश ने मेवालाल चौधरी को दी श्रद्धांजलि, कहा- तारापुर उपचुनाव से जोड़कर न देखें

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने दिवंगत पूर्व विधायक जनार्दन मांझी के परिजनों को सांत्वना देते हुए कहा कि वह पार्टी के वरिष्ठ नेता थे, उनके साथ पुराना संबंध रहा है. अनेकों बार विधायक भी रहे, लेकिन इस बीच अचानक उनकी तबीयत खराब हो गई और वह सभी को छोड़ कर चले गए. जो कि बहुत तकलीफ देने वाला रहा. उनकी तबीयत खराब होने पर हमारी लगातार बातचीत होती थी.

देखें वीडियो

सीएम ने बताया कि पूर्व विधायक के घर पर कई बार आना-जाना हो चुका है. पिछले डेढ़ वर्ष से कोरोना की वजह से ऐसे हालात बन गये, जिससे कहीं भी आने-जाने में दिक्कत थी. इसको लेकर लोगों को भी सुझाव दिया गया कि कोरोना के समय कम से कम घरों से बाहर निकले. कोरोना मरीजों की संख्या कम होने के बाद सभी लोगों को घर से निकलने का अवसर दिया गया.

ये भी पढे़ं- तेजस्वी यादव बोले- बेहद ही डरपोक मुख्यमंत्री हैं नीतीश कुमार

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने कहा कि उनके मन में यह शुरू से था की पूर्व विधायक स्व. जनार्दन मांझी के घर पर जाएं. उन्हें श्रद्धांजलि अर्पित करने के लिए मैं आया हूं. स्व. मांझी के साथ पुराना संबंध के साथ-साथ काफी लगाव भी था. उनके प्रति हमारी जो श्रद्धा है वह सब दिन कायम रहेगी.

मुख्यमंत्री के आगमन को लेकर सिंगेश्वरी गांव को छावनी में तब्दील कर दिया गया था. सुरक्षा को लेकर पुख्ता इंतजाम किया गया था. इस दौरान मुख्यमंत्री नीतीश कुमार आधे घंटे तक गांव में रूके और श्रद्धांजलि अर्पित करने के बाद दिवंगत पूर्व विधायक के परिवार वालों से भी मुलाकात की और ढांढस बंधाया. हालांकि मुख्यमंत्री के आगमन को लेकर सीमित लोगों को ही गांव में आने की अनुमति दी गई थी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details