बिहार

bihar

अररिया: बच्चा चोरी के शक में ग्रामीणों ने युवकों को पीटा, फिर किया पुलिस के हवाले

By

Published : Sep 23, 2019, 8:13 PM IST

ग्रामीणों का कहना है कि पूरे पांच लोग थे. जिनमें से तीन भागने में सफल रहे. फिलहाल घायल दो युवकों का फारबिसगंज अनुमंडल अस्पताल में इलाज चल रहा है.

child theft in araria

अररिया: जिले में फारबिसगंज के सिमराहा थाना अंतर्गत मानिकपुर के टावर चौक के पास बच्चा चोरी के शक में ग्रामीणों ने दो युवकों को पीट दिया. इसके बाद ग्रामीणों ने युवकों को छुड़ाने आई पुलिस पर भी हमला बोल दिया और घंटों तक उनको बंधक बनाए रखा.

ग्रामीणों ने दो पुलिसकर्मियों को बनाया बंधक
घटना में बच्चा चोरी के शक में ग्रामीण जब युवकों को पीट रहे थे तभी कुछ लोगों ने पुलिस को सूचना दी. पुलिस मौके पर पहुंची और चोरों को छुड़ाने लगी. तभी अचानक ग्रामीण उग्र हो गए और दो एएसआई को अपने कब्जे में ले लिया और घंटों बैठाए रखा. इसके बाद हलहलिया पंचायत के ग्रामीणों ने उन दोनों बच्चा चोरों को पुलिस के हवाले कर दिया.

बच्चा चोरी के शक में ग्रामीणों ने दो लोगों को पीटा

घायल युवक का चल रहा इलाज
ग्रामीणों का कहना है कि पूरे पांच लोग थे. जिनमें से तीन भागने में सफल रहे. फिलहाल घायल दो युवकों का फारबिसगंज अनुमंडल अस्पताल में इलाज चल रहा है.

Intro:सिमराहा थाना अंतर्गत मानिकपुर के टावर चौक पास बच्चा चोरी के संदेह में ग्रामीणों द्वारा पकड़े गए एक युवक को छुड़ाने पहुंची पुलिस पर ग्रामीणों ने किया हमला। बच्चा चोरी के शक में युवक की पिटाई, दो पुलिस जवानों को लोगों ने घंटों तक बंधक बना कर छोड़ा।Body:अररिया के फारबिसगंज सिमराहा थाना अंतर्गत बच्चा चोरी के शक़ में युवक को गिरफ्तार कर पीटा जा रहा था तभी ग्रामीणों के दुवारा पुलिस को सूचना दिया गया और पुलिस मौक़े पर पहुंच चोर को छुड़ाने गई तभी अचानक ग्रामीण उग्र हो गए और दो एएसआई को अपने कब्ज़े में घंटों बैठाकर रखा। दो बच्चा चोर को आज फारबिसगंज प्रखंड मानिकपुर अंतर्गत हलहलिया पंचायत के ग्रामीणों ने पकड़ कर पुलिस के हवाले किया। ग्रामीणों की माने तो पांच लोग थे जिनमें से तीन भागने में सफल रहे। फ़िलहाल बच्चा चोर का फारबिसगंज अनुमंडल अस्पताल में इलाज चल रहा है। हाइकोर्ट और डीजीपी के आदेश के बावजूद लोग बच्चा चोरी के शक़ में कानून को हाथ में ले रहे हैं जबकि बैठक में सभी पंचायत के प्रतिनिधि व सोशल मीडिया के ज़रिए रोकने की कोशिश हो रही है उसके बाद भी ग्रामीण इस तरह से कानून को अपने हाथ में ले रहे हैं। इस वीडियो में साफ़ देखा जा सकता है कि ग्रामीण पुलिस जीप को जाने नहीं दे रहे हैं। Conclusion:संबंधित विसुअल

ABOUT THE AUTHOR

...view details