बिहार

bihar

अररिया में 3 वर्षीय मासूम के साथ नाबालिग लड़के ने किया दुष्कर्म, बच्ची की हालत गंभीर

By

Published : Aug 16, 2022, 7:05 PM IST

अररिया में बच्ची से दुष्कर्म

अररिया में बच्ची के साथ दुष्कर्म की घटना हुई है. पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. फिलहाल पूरे मामले की जांच की जा रही है. पढ़ें पूरी खबर..

अररिया:बिहार के अररिया (Crime In Araria) में तीन वर्षीय मासूम बच्ची के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है. पीड़िता के पिता ने महिला थाना में आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज करवाया है. प्राथमिकी दर्ज होने के बाद पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए आरोपी को गिरफ्तार (Molestation Accused Arrested In Araria) कर लिया है. पूरा मामला जिले के आरएस ओपी क्षेत्र की है.

ये भी पढ़ें-पूर्णिया में झाड़ी से 5 वर्षीय बच्ची का शव बरामद, दुष्कर्म के बाद हत्या की आशंका

नाबालिग बच्ची के साथ दुष्कर्म: घटना के संबंध में बताया जाता है कि दुष्कर्म की घटना को अंजाम देकर आरोपी मौके से फरार हो गया. घटना के बाद बच्ची की हालत खराब हो गई. परिजनों ने उसे आनन-फानन में अस्पताल में भर्ती कराया और महिला थाना में प्राथमिकी दर्ज करवाया. नाबालिग बच्ची की मेडिकल जांच और इलाज के लिए फारबिसगंज अनुमंडलीय अस्पताल रेफर किया गया है. जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है.

दुष्कर्म का आरोपी गिरफ्तार: इधर, आरोपी के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज होने के बाद पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया. आरोपी भी उसी गांव का रहने वाला है. बताया जा रहा है कि दुष्कर्म का आरोपी भी नाबालिग है. फिलहाल उसे गिरफ्तार कर पूछताछ की जा रही है. इस मामले में पुलिस ने आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है.

ये भी पढ़ें-सहरसा में 7 वर्षीय बच्ची का शव बरामद, परिजनों ने जताई हत्या की आशंका

ABOUT THE AUTHOR

...view details