बिहार

bihar

फारबिसगंज: बिजली विभाग की लापरवाही ने ली एक ही परिवार के तीन लोगों की जान

By

Published : Dec 17, 2020, 10:44 PM IST

अररिया में करंट लगने से मौत
अररिया में करंट लगने से मौत

फारबिसगंज अनुमंडल के रमई में बिजली के करंट लगने से एक ही परिवार के तीन सदस्यों की मौत हो गई. जिसमें एक 8 साल का मासूम बच्चा भी शामिल है.

अररिया:फारबिसगंज के रमई पंचायत के मधुरा गांव में बिजली का करंट लगने से एक ही परिवार के तीन लोगों की मौत हो गई. बिजली विभाग के लापरवाही के कारण खेत मे गड़े बिजली के खंभे में करंट आने लगी. वहीं, खेत में पटवन करने के दौरान यह हादसा हुआ.

दरसअल, विद्युत विभाग के लापरवाही के कारण खेत में लगे बिजली के खंबे में अचानक करंट आ गयी. इसी दौरान में खेत में पटवन के दौरान वहां खेल रहे एक बच्चे को पहले करंट लगी, जिसे बचाने के लिए गयी उसकी मां भी करंट की चपेट में आ गयी. तभी उनकी चीख सुन बच्चे के दादा भी उन्हें बचाने पहुंचे और करंट की चपेट में आने से उनकी भी मौत हो गई.

देखें वीडियो

स्थानीय की मदद से शव को निकाला गया
घटना के बाद से पीड़ित परिवार के घर मातम छाया हुआ है साथ ही बिजली विभाग को लेकर लोगों में काफी आक्रोश देखा जा रहा है. घटना के बाद स्थानीय लोगों ने पास के ट्रांसफार्मर से बिजली आपूर्ति बंद की और उसके बाद तीनों की लाशों को खेत से बाहर निकाला गया.

बिजली विभाग के लापरवाही से तीन की मौत

बिजली विभाग की लापरवाही से तीन की मौत
घटना के संबंध में बताया जाता है की खेतों के बीच से बिजली का खंबा गया है जिसमें नंगा तार लटका हुआ है जिससे करंट खेतों में फैला और एक ही परिवार के तीन लोगों की मौत हो गयी. बिजली विभाग की लापरवाही से खेतों में पटवन कर रहे एक ही परिवार के तीन लोगों की मौत हो गयी हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details