बिहार

bihar

Araria News: अररिया में 15KG गांजा के साथ दो नेपाली तस्कर धराए, एसएसबी जवानों ने खदेड़कर पकड़ा

By

Published : Feb 25, 2023, 8:27 PM IST

अररिया में 15 किलो गांजा के साथ दो नेपाली तस्कर को एसएसबी ने गिरफ्तार किया है. भारत-नेपाल सीमा पर दोनों नेपाल से सिर पर गांजा से भरा बैग लेकर भारतीय सीमा (Smuggler arrested with Ganja on Indo Nepal border) में प्रवेश कर रहे थे. तभी एसएसबी जवानों ने खदेड़कर दोनों को पकड़ लिया. पढ़ें पूरी खबर..

Etv Bharat
Etv Bharat

अररिया:बिहार के अररिया में गांजा के साथ दो तस्करों को एसएसबी ने गिरफ्तार (Smuggler arrested with Ganja in Araria) किया है. नरपतगंज प्रखंड के भारत-नेपाल सीमा से सटे बेला गांव स्थित सीमांकन पिलर संख्या 193 के पास से नेपाल से दो गांजा तस्कर माथे पर बैग लेकर आ रहे थे. जांच के क्रम में दोनों बैग में 15 किलो गांजा बरामद हुआ. इसके बाद गांजा समेद दोनों तस्करों को बेला एसएसबी बीओपी के जवानों ने गिरफ्तार कर लिया. यह कार्रवाई शुक्रवार की देर शाम डिप्टी कमांडेंट सह बेला एसएसबी बीओपी कंपनी कमांडर दीपक कुमार के निर्देश पर किया गया है.

ये भी पढ़ेंः Araria News: पुलिस पर हमला करने वाला शराब तस्कर भोगेन्द्र राय भागलपुर से गिरफ्तार

माथे पर गांजे से भरा बैग लेकर भारतीय सीमा में चले आ रहे थेःएसएसबी कंपनी कमांडर ने बताया कि उन्हें गुप्त सूचना मिली थी कि बड़ी मात्रा में नेपाल से सिर पर बैग में भरकर गांजा लाया जा रहा है. इसके बाद जवानों को बाॅर्डर पर तैनात किया. तब जाकर यह उपलब्धि मिली है. गांजा के साथ गिरफ्तार किए गए तस्कर नेपाल के सुनसरी जिला अंतर्गत चकरघट्टी थाना क्षेत्र के बराहक्षेत्र निवासी संगम मगर पिता रामबहादुर मगर और नेपाल के भोजपुर थाना हसनपुर निवासी सरोज सिवा पिता हसमन शिवा शामिल हैं.

एसएसबी जवानों ने खदेड़कर पकड़ाः एसएसबी कंपनी कमांडर ने बताया कि बार्डर के पिलर संख्या 193 के रास्ते नेपाल से भारतीय क्षेत्र में प्रवेश कर रहे दो तस्कर को एसएसबी जवानों ने देखा. तस्कर एसएसबी जवानों को देख भागने लगे. इसके बाद उनलोगों को खदेड़ कर गिरफ्तार किया गया. मामले की पुष्टि करते हुए बसमतिया ओपी अध्यक्ष शिव पूजन कुमार ने बताया कि एसएसबी ने बेला बार्डर के पास 15 किलो गांजा के साथ दो तस्करों को गिरफ्तार किया है. अंतरराष्ट्रीय बाजार में बरामद गंजा की कीमत दो लाख रुपया आंकी जा रही है.

"एसएसबी ने बेला बार्डर के पास 15 किलो गांजा के साथ दो तस्करों को गिरफ्तार किया है. अंतरराष्ट्रीय बाजार में बरामद गंजा की कीमत दो लाख रुपया आंकी जा रही है"-शिव पूजन कुमार, ओपी अध्यक्ष, बसमतिया

ABOUT THE AUTHOR

...view details