बिहार

bihar

Araria News: मोबाइल चोरी विवाद में दुकानदार की हत्या, 4 दिन पहले दी थी धमकी

By

Published : Jun 23, 2021, 7:50 PM IST

मोबाइल और चावल चोरी विवाद में किराना दुकानदार की चाकू से गोदकर हत्या कर दी गई है. घटना अररिया प्रखंड (Araria Block) के हड़िया पंचायत के वार्ड संख्या 5 की है. आरोपी ने चार दिन पहले जान से मारने की धमकी दी थी.

shopkeeper murder
दुकानदार की हत्या

अररिया:बिहार के अररिया (Araria) मेंमोबाइल और चावल चोरी विवाद में एक दुकानदार की चाकू से गोदकर हत्या कर दी गई है. हत्या का आरोप मोबाइल और चावल चोरी करने वाले युवक पर लगा है. चार दिन पहले उसने दुकानदार को जान से मारने की धमकी दी थी. घटना अररिया प्रखंड (Araria Block) के हड़िया पंचायत के वार्ड संख्या 5 की है.

यह भी पढ़ें-मुजफ्फरपुर में बर्तन व्यवसायी की गोली मारकर हत्या

मंगलवार देर रात 28 साल के विरेंद्र कुमार यादव की चाकू से गोदकर हत्या कर दी गई. बुधवार सुबह परिजनों ने शव देखा. विरेंद्र अपने किराना दुकान के सटे अधनिर्मित घर में सोये हुए थे. इसी दौरान उनकी हत्या की गई. मृतक के माथे, गले और पेट पर चाकू के जख्म थे. 3 महीने पहले ही किराना दुकानदार की शादी हुई थी.

पड़ोसी पर लगा हत्या का आरोप
मृतक के परिजनों ने विरेंद्र की हत्या का आरोप पड़ोस में रहने वाले रब्बानी नामक युवक पर लगाया है. विरेंद्र के भाई महेंद्र यादव और जितेंद्र यादव ने बताया कि 4 दिन पहले पड़ोस के ही रब्बानी नामक युवक ने मृतक के किराना दुकान से स्मार्टफोन और एक बोरी चावल चोरी कर लिया था. चोरी पकड़ी गई तो रब्बानी ने विरेंद्र को जान से मारने की धमकी दी थी.

अधनिर्मित मकान में सोए थे विरेंद्र
परिजनों ने बताया कि युवक का घर हड़िया पंचायत वार्ड संख्या 5 स्थित एनएच 57 से पूरब है. उसका किराना दुकान घर से 100 मीटर की दूरी पर एनएच से पश्चिम है. मंगलवार की रात वह अपने दुकान के समीप वाले अधनिर्मित मकान में सोया था. हत्या की सूचना मिलने पर सदर एसडीपीओ पुष्कर कुमार और आरएस ओपी प्रभारी मनीष कुमार दल बल के साथ मौके पर पहुंचे.

आरोपी के घर के लोग हो गए फरार
शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया. मृतक के भाई महेंद्र यादव ने हत्या की गुत्थी सुलझाने के लिए एसडीपीओ से डॉग स्क्वायड की टीम बुलाने की मांग की है. पुलिस ने आरोपी के घर पर छापा मारा, लेकिन घर के लोग पहले ही फरार हो गए थे. एसडीपीओ पुष्कर कुमार ने बताया कि हत्या में रब्बानी नामक के युवक और मृतक के भतीजे मिथलेश यादव का नाम सामने आ रहा है.

"हत्यारा कहीं भी छिप जाए, जल्द पुलिस की गिरफ्त में होगा. रब्बानी रात में ऑटो चलाता था. इन दिनों नाइट कर्फ्यू है तो उसे सवारी कहां से मिलती होगी. ऐसी जानकारी मिल रही है कि रब्बानी आपराधिक गतिविधियों में संलिप्त था. उसकी गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है."- पुष्कर कुमार, एसडीपीओ

यह भी पढ़ें-महिला ने STF के DSP पर यौन शोषण का लगाया आरोप, DGP से मिलने पहुंची

ABOUT THE AUTHOR

...view details