बिहार

bihar

अररियाः फाइनेंस कंपनी के कर्मी से हथियार के बल पर एक लाख दस हजार रुपए की लूट

By

Published : Feb 23, 2022, 4:36 PM IST

अररिया बस स्टैंड में महिंद्रा फाइनेंस कंपनी के कर्मी से एक लाख दस हजार रुपए की लूट कर ली गई. अपराधियों ने दिनदहाड़े हथियार के बल पर इस घटना को अंजाम दिया है. पढ़ें रिपोर्ट..

अररिया में लूट
अररिया में लूट

अररिया: अररिया बस स्टैंड में दिनदहाड़े लूट (One Lakh Loot From Mahindra Finance Employee) की घटना से लोग दहशत में हैं. अपराध कर्मियों ने हथियार के बल पर महिंद्रा फाइनेंस कंपनी के कर्मी से एक लाख दस हजार रुपये की लूट कर ली. घटना बस स्टैंड रोड में एचडीएफसी बैंक के पास की है. महिंद्रा फाइनेंस कर्मी ललन कुमार ने बताया कि वह फाइनेंस कंपनी से एक लाख 93 हजार लेकर एचडीएफसी बैंक में डिपॉजिट करने जा रहा था.

यह भी पढ़ें- भागलपुर में HDFC बैंककर्मी से 13 लाख की लूट, 4 लुटेरों ने दिया घटना को अंजाम

फाइनेंस कर्मी ने बताया कि बैंक से कुछ कदम पहले ही हथियार का बल दिखाकर अपराधियों ने उनसे रुपए छीन कर मौके से फरार हो गए. सारे रुपये उस समय एक बैग में थे. पीड़ित ने बताया कि अपराध कर्मी बाइक पर सवार थे.

घटना को लेकर आसपास के लोगों में दहशत का माहौल है. हालांकि घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर नगर थाना अध्यक्ष के साथ पुलिस बल भी पहुंच गई और जांच में जुट गई है. वहीं फाइनेंस कंपनी के मैनेजर कुलदीप ने बताया कि कर्मी के अनुसार 1 लाख दस हजार रुपए की लूट हुई है. फिलहाल पुलिस घटना को लेकर जांच कर कार्रवाई में जुट गई है.

विश्वसनीय खबरों को देखने के लिए डाउनलोड करेंETV BHARAT APP

ABOUT THE AUTHOR

...view details