बिहार

bihar

JDU का तेजस्वी से सवाल- 'बेरोजगारी हटाओ यात्रा' के लिए कहां से आया इतना पैसा?

By

Published : Feb 19, 2020, 12:15 PM IST

जेडीयू कार्यकर्ताओं के विधानसभा स्तरीय प्रशिक्षण शिविर में 2020 चुनाव को लेकर चर्चा हुई. विधानसभा चुनाव में एनडीए बिहार के विकास और सुशासन पर चुनाव लड़ेगी. अब तक के कार्यकाल में जो कमी रह गई है उसे पूरा किया जाएगा. वहीं, जेडीयू तेजस्वी यादव के बेरोजगारी हटाओ यात्रा पर भी लगातार सवाल खड़े कर रही है.

nikhil mandal
निखिल मंडल

अररिया: जिला मुख्यालय के नेताजी सुभाष स्टेडियम के निकट विवाह भवन में जेडीयू कार्यकर्ताओं का प्रशिक्षण हुआ. विधानसभा स्तरीय सबल पंचायत, सक्रिय बूथ पंचायत अभियान के कार्यक्रम में प्रदेश प्रवक्ता निखिल मंडल पहुंचे. इस दौरान जेडीयू नेता ने नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव के 'बेरोजगारी हटाओ यात्रा' पर सवाल खड़े किए.

नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव के 'बेरोजगारी हटाओ यात्रा' पर जेडीयू प्रवक्ता निखिल मंडल ने कहा कि उनके पास इतना पैसा कहां से आया. तेजस्वी बिहार के जिस जिले में जाएंगे उनसे लोग सवाल करेंगे. निखिल मंडल ने सीएए को लेकर हो रहे विरोध पर भी अपना रुख स्पष्ट किया. उन्होंने कहा कि पहले जैसे एनपीआर होता था वैसे ही होगा. कोई बदलाव या जो पांच-छह बातें कही गई है वो नहीं होगा.

ईटीवी भारत संवाददाता की रिपोर्ट

तेजस्वी के लग्जरी बस पर सवाल
निखिल मंडल ने तेजस्वी के लग्जरी बस को लेकर कटाक्ष किया. उन्होंने कहा कि सवाल पूछने पर जेडीयू नेताओं को भौंकने वाला बताया जाता है. उन्होंने कहा कि घपला करने पर आरजेडी नेता से सवाल तो पूछेंगे ही. बीपीएल धारक के पास बस खरीदने के लिए 50 लाख कहां से आया, यह बड़ा सवाल है. उन्होंने आरोप लगाते हुए कहा कि एक गरीब व्यक्ति को फंसाया जा रहा है.

2020 विधानसभा चुनाव पर हुई चर्चा
इस मौके पर निखिल मंडल ने कहा कि यह प्रशिक्षण कार्यक्रम पूरे बिहार में चल रहा है. इसका आज आखिरी दिन है. इस मौके पर जिला परिषद सदस्य आफ़ताब अजीम, अध्यक्ष आशीष पटेल के अलावा सैकड़ों की संख्या में कार्यकर्ता शामिल हुए. वहीं, 2020 चुनाव पर चर्चा के साथ बिहार सरकार की तरफ से चलाई जा रही योजनाओं के क्रियान्वयन और उसका लोगों तक पहुंचाने की बात कही गई.

ABOUT THE AUTHOR

...view details