बिहार

bihar

नाबालिग बेटी के साथ छेड़छाड़ मामले में पिता ने दिया आवेदन, लगाई न्याय की गुहार

By

Published : Feb 6, 2021, 6:07 PM IST

अररिया में नाबालिग बेटी के साथ छेड़छाड़ मामले में पिता ने थाने में आवेदन दिया है. लेकिन एक सप्ताह बीतने के बाद भी इस मामले में कोई कार्रवाई नहीं हुई है

minor girl molestation in araria
minor girl molestation in araria

अररिया: फारबिसगंज प्रखंड क्षेत्र में एक नाबालिग लड़की के साथ छेड़छाड़की घटना को लेकर पिता ने स्थानीय थाना में आवेदन दिया है. उनका आरोप है कि उनकी बेटी के साथ युवक द्वारा छेड़खानी, गाली-गलौज और मारपीट को लेकर एक सप्ताह पूर्व स्थानीय थाने में आवेदन दिया था.

विरोध करने पर मारपीट
आवेदन में अशोक मंडल ने बताया कि उसकी बेटी अन्य तीन लड़कियों के साथ शिव मंदिर में पूजा करने गई थी. जहां से वापस घर लौटने के क्रम में पहले से घात लगाकर मोटरसाइकिल पर सवार आरोपी ने उनकी बेटी को रोककर भद्दी-भद्दी गाली दी. इसका विरोध करने पर मारपीट भी की गई.

ये भी पढ़ें: पटना: जाप कार्यकर्ताओं ने किसानों के समर्थन में किया NH जाम, आगजनी कर की नारेबाजी

जान से मारने की धमकी
मारपीट के क्रम में लड़की के गले से चांदी का चेन भी युवक ने छीन लिया और जान से मारने की धमकी दी. लड़की के पिता ने आवेदन के माध्यम से प्रशासन से न्याय की गुहार लगायी है. इस मामले में थाना अध्यक्ष निर्मल कुमार यादवेंदु ने बताया कि पीड़ित पक्ष द्वारा आवेदन दिया गया है. पुलिस ने उक्त जगह पर जाकर जांच भी की है. जांच उपरांत अग्रेतर कार्रवाई की प्रक्रिया की जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details