बिहार

bihar

अररिया: बंदूक की नोक पर सीएसपी संचालक से अपराधियों ने लूटे साढ़े 3 लाख

By

Published : Oct 4, 2019, 11:03 AM IST

सीएसपी संचालक अपने भाई मिथिलेश कुमार के साथ बाईक से घर लौट रहा था. तभी बाजार से कुछ ही दूरी पर कलावती कालेज के समीप पीछे से दो बाईक पर सवार चार अपराधी हाथ में हथियार लहराते हुए फायरिंग करने लगे.

सीएसपी संचालक से अपराधियों ने लूटे साढ़े तीन लाख रूपये

अररिया: एसबीआई बैंक के सीएसपी संचालक से दो बाइक पर सवार चार बदमाशों ने तीन लाख 44 हजार लूट लिए. रानीगंज थाना क्षेत्र के कलावती कॉलेज के पास अपराधियों ने पिस्टल के नोक पर इस घटना को अंजाम दिया. घटना के बाद अपराधियों ने सीएसपी संचालक को पिस्टल की बट से मारकर घायल भी कर दिया और मौके पर से फरार हो गए.

बिशनपुर चौक पर सीएसपी चलाते हैं मुकेश कुमार
घटना को लेकर बिसनपुर पंचायत के मधुलत्ता निवासी सीएसपी संचालक मुकेश कुमार ने बताया कि बिशनपुर चौक पर वह एस.बी.आई बैंक का सीएसपी चलाते हैं. पैसे निकालने के लिए वह एसबीआई के रानीगंज शाखा आये थे. पैसे निकालने को लेकर उसने बार-बार जल्द पेमेंट करने की बात बैंक को कहा. लेकिन फिर भी साढ़े पांच बजे पेमेंट किया गया. तब तक अंधेरा हो गया था. इसके बाद पैसे बैग में लेकर सीएसपी संचालक अपने भाई मिथिलेश कुमार के साथ बाइक से घर लौटने लगा.

सीएसपी संचालक का बयान

पिस्टल के बट मारकर किया घायल
इसी दौरान बाजार से कुछ ही दूरी पर कलावती कालेज के समीप पीछे से दो बाईक पर सवार चार अपराधी हाथ में हथियार लहराते हुए फायरिंग करने लगे. अपराधियों ने इसके बाद पैसे से भरा बैग छिनने की कोशिश की. जिसका दोनों भाइयों ने विरोध किया. इस पर अपराधियों ने दोनों भाई को पिस्टल की बट से माथे पर प्रहार कर घायल कर दिया और रूपए से भरा बैग लेकर फरार हो गये.

अपने भाई के साथ सीएसपी संचालक

जांच में जु़टी पुलिस
बैग में तीन लाख 44 हजार रुपए, लैपटॉप, कीबोर्ड के साथ जरूरी कागजात थे. घटना के बाद दोनों को ईलाज के लिए रेफरल अस्पताल रानीगंज लाया गया. सूचना पर पहुंची रानीगंज थाना पुलिस ने मामले की जानकारी लेते हुए जांच में जुट गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details