बिहार

bihar

अररियाः 24 घंटे के अंदर चोरी के सामान के साथ चार्जशीटेड चोर गिरफ्तार

By

Published : Aug 31, 2020, 2:31 PM IST

गिरफ्तार

मामले में गिरफ्तार चार्जशीटेड रूपेश कुमार पासवान का पुराना आपराधिक इतिहास रहा है. वो 2018 में सिमराहा थाना में रोड लूट के दो कांड और 2019 में फुलकाहा थाना के लूट कांड में वांछित है.

अररियाःमहज चौबीस घंटों के अंदर नगर थाना पुलिस ने चोरी कांड का खुलासा कर तीन अभियुक्तों को गिरफ्तार कर लिया. साथ ही चोरी किए गए सामान भी जब्त किए हैं.

वार्ड नंबर 8 की है घटना
मामले की जानकारी देते हुए नगर थानाध्यक्ष सुनील कुमार ने बताया कि 27/28 अगस्त की रात को वार्ड नंबर 8 ओमनगर स्थित त्रिलोकनाथ झा के बंद पड़े घर में चोरी हुई थी. चोरों ने घर की खिड़की तोड़ कर काफी सामान चुरा लिया था. मामले को दर्ज कर पुलिस चोरों की तलाश में जुट गई थी.

चोरी के सामान भी बरामद
एसएचओ ने बताया कि पुलिस को गुप्त सूचना मिली कि ओमनगर में ही कुछ लोग संदिग्ध हैं. उनके घर में चोरी का सामान है. सूचना मिलने पर पुलिस ने टीम बनाकर वार्ड नबंर 8 ओमनगर में बादल कुमार, सूरज कुमार और रूपेश कुमार पासवान के घर छपमारी की. जहां से चोरी का सारा सामान बरामद हो गया. बरामद सामान में एक गैस सिलेंडर, एक ग्रैंडर, दो चांदी का सिक्का, एक सिलाई मशीन और पैंट शर्ट का कपड़ा मिला है.

ये भी पढ़ेंःभारत की जेलों में क्षमता से अधिक कैदी, कर्मचारियों की भी कमी : एनसीआरबी

आरोपी का है आपराधिक इतिहास
मामले में गिरफ्तार रूपेश कुमार पासवान का पुराना आपराधिक इतिहास रहा है. वो 2018 में सिमराहा थाना में रोड लूट के दो कांड में चार्जशीटेड है. 2019 में फुलकाहा थाना के लूट कांड में वांछित है. नगर थानाध्यक्ष ने कहा कि इस गिरफ्तारी से चोरी की घटनाओं में कमी आएगी. छापामारी टीम में एसएचओ सुनील कुमार, जीवेश कुमार ठाकुर, प्रशिक्षु महिला एसआई कनकलता, राजनंदिनी, टाईगर मोबाइल के साथ थाना रिजर्व बल के जवान शामिल थे.

शराब कारोबार पर भी नकेल
थानाध्यक्ष सुनील कुमार ने ये भी बताया कि पुलिस कप्तान के निर्देश पर लगातार अभियान चलाकर अवैध शराब जब्ती का कार्य भी जोरों पर है. नगर थाना का पदभार ग्रहण करने के बाद से अभी तक 37 अभियुक्तों की गिरफ्तारी हुई है. जिरो माइल और गोढ़ी चौक से 40 लीटर चुलाई शराब बरामद किया गया है. ये अभियान लगातार चलता रहेगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details