बिहार

bihar

अररिया: गिरफ्तार शराब तस्कर निकला कोरोना पॉजिटिव, थाने में मचा हड़कंप

By

Published : Apr 25, 2021, 10:39 PM IST

कोरोना काल में अपराधियों को गिरफ्तार करना पुलिस के लिए और जोखिम भरा काम हो गया है. ऐसे कई मामले सामने आ चुके हैं, जिनमें गिरफ्तार आरोपी कोरोना पॉजिटिव निकले हैं. ऐसा ही एक वाकया अररिया पुलिस के साथ भी हुआ, जिसके बाद थाने में हड़कंप मच गया.

अररिया
अररिया

अररिया:कोरोना संक्रमण के इस दौर में अपराधियों को गिरफ्तार करना पुलिस के लिए जोखिम भरा काम हो गया है. एक तो पहले पुलिस अपनी जान पर खेलकर अपराधियों और शराब तस्करों को गिरफ्तार करती है. वहीं, कोरोना संक्रमण के चलते कई आरोपी कोविड पॉजिटिव निकल जाते हैं, जिससे पुलिस कर्मियों की जान पर बन आती है.

यह भी पढ़ें: दिल्ली के बाद दरभंगा में भी ऐसी अकड़! मास्क के लिए पुलिसकर्मी ने टोका तो आग बबूला हो गए पतिदेव

आरोपी निकला कोरोना पॉजिटिव
नगर थाना पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कि एक शराब तस्कर 50 लीटर देसी शराब के साथ नगर थाना क्षेत्र में दाखिल होने वाला है. सूचना के आधार पर पुलिस ने गोढ़ी चौक पर जांच अभियान चलाया. इसी क्रम में आरोपी को 50 लीटर देसी शराब के साथ गिरफ्तार किया और हाजत में बंद कर दिया.

पुलिस महकमे में मचा हड़कंप
पुलिसिया पूछताछ के बाद जब उसे न्यायिक हिरासत में जेल भेजा जाने लगा तब कोरोना प्रोटोकॉल के तहत आरोपी की कोरोना जांच की गई, जिसमें आरोपी की रिपोर्ट पॉजिटिव आई. इसके बाद पूरे पुलिस महमकमे में हड़कंप मच गया. थाना में तैनात सभी पुलिस कर्मियों को कोरोना टेस्ट कराने का निर्देश दिया गया. गनीमत रही कि कोरोना जांच में एक भी पुलिसकर्मी की रिपोर्ट पॉजिटिव नहीं आई. फिलहाल आरोपी को कोरोना निगेटिव आने तक आइसोलेट रखा गया है. रिपोर्ट निगेटिव आने के बाद पुलिस आगे की कार्रवाई शुरू करेगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details