बिहार

bihar

तारेगना रेल पुलिस ने ट्रेन से जब्त की शराब की बड़ी खेप

By

Published : Mar 6, 2022, 5:35 PM IST

तारेगना रेल पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर शराब की बड़ी खेप जब्त की. होली में खपाने के लिए तस्कर शराब लेकर जा रहे थे. रेल पुलिस ने छापेमारी कर शराब को जब्त किया. पढ़ें रिपोर्ट..

तारेगना में शराब की खेप
तारेगना में शराब की खेप

पटनाः मसौढ़ी के तारेगना रेल पुलिस ने शराब माफियाओं के खिलाफ बड़ी कार्रवाई (Taregana Rail Police Seized Liquor from the Train) की है. तारेगना रेल पुलिस ने शराब की बड़ी खेप पकड़ी है. होली में खपाने के लिए तस्कर शराब लेकर जा रहे थे. तभी रेल पुलिस ने छापेमारी कर शराब को जब्त किया. गुप्त सूचना के आधार पर यह कार्रवाई की गई.

यह भी पढ़ें- बेतिया: कई सालों से फरार स्प्रिट माफिया गिरफ्तार, शराब तस्कर से है सांठगाठ

जैसे-जैसे होली नजदीक आ रही है, वैसे-वैसे शराब माफियाओं के खिलाफ पुलिस की कार्रवाई तेज हो गई है. इसी बीच मसौढ़ी के तारेगना रेल पुलिस को बड़ी कामयाबी मिली है. रेल पुलिस ने भारी मात्रा में अंग्रेजी शराब को बरामद किया है. पूरे मामले में तारेगना जीआरपी थानाध्यक्ष रामाधार शर्मा ने बताया कि पटना-गया ट्रेन संख्या 03264 के बोगी से गुप्त सूचना मिली थी कि ट्रेन में भारी मात्रा में अंग्रेजी शराब ले जाया जा रहा है.

गुप्त सूचना पर कार्रवाई करते हुए रेल पुलिस ने ट्रेन के बोगी से शराब को बरामद कर लिया. हालांकि शराब तस्कर की कोई जानकारी पुलिस को नहीं मिली. जब्त शराब की कीमत लाखों रुपए में आंकी जा रही है. पूरे मामले में रेल पुलिस द्वारा बिहार उत्पाद अधिनियम के तहत अज्ञात लोगों के विरुद्ध मामला दर्ज कर लिया गया है.

विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करेंETV BHARAT APP

ABOUT THE AUTHOR

...view details