बिहार

bihar

झाड़फूंक से ठीक नहीं हुआ मरीज, तो तांत्रिक की पत्नी को ही मार दी गोली

By

Published : Sep 25, 2021, 6:49 PM IST

े्ि
े् ()

सहरसा जिले के बख्तियारपुर में झाड़ फूंक के चक्कर में अपराधियों ने तांत्रिक की पत्नी की गोली मारकर हत्या कर दी. मृतक के परिजनों ने गांव के शख्स पर हत्या का आरोप लगाया है. पुलिस मामले की तफ्तीश में जुट गई है.

सहरसा: जिले (Crime In Saharsa) के बख्तियारपुर थाना क्षेत्र के तरियामा गांव में अपराधियों ने शुक्रवार रात एक बुजुर्ग महिला की सोए अवस्था में गोली मारकर हत्या कर दी. मृतक महिला की पहचान नीलम देवी के रूप में की गई है. जिसे दो गोलियां मारी गई. घटना की वजह झाड़फूंक को लेकर विवाद बताया जा रहा है.

ये भी पढ़ें : झाड़ फूंक से मृत युवक को जिंदा नहीं कर पाया ढोंगी ओझा... तो परिवार को श्रापित बता गांव से निकलवाया

बताया जाता है कि अपराधी महिला के पति की हत्या करने आये थे, लेकिन पति समझकर बदमाशों ने पत्नी को ही गोली मार दी और फिर मौके पर ही उसकी मौत हो गई. घटना के बाद से मृतका के परिवार वालों में कोहराम मचा हुआ है. पुलिस ने तत्काल शव को जब्त कर पोस्टमार्टम के लिये सदर अस्पताल सहरसा भेज दिया है और छानबीन में जुट गई है.

दरअसल, मृतका के पति रामदेव साह गांव में तांत्रिक का काम करता है. गांव के ही एक परिवार को उक्त तांत्रिक से परेशानी होने के संदेह में भाड़े के अपराधियों से हमला करवाये जाने का आरोप लगाया है. मृतका के पति और बेटे ने गांव के ही रहने वाले मनोज शर्मा की पत्नी संजू देवी पर हत्या कराये जाने का आरोप लगाया है.

मृतक महिला के परिजनों की मानें तो तरियामा वार्ड नम्बर-4 निवासी मनोज शर्मा की पत्नी संजू देवी काफी दिनों से बीमार है. जिसे लेकर मृतका के पति रामदेव साह पर झाड़ फूंक किये जाने का आरोप लगाया जा रहा था. कुछ दिन पूर्व जान से मारने की धमकी भी दी गई थी.

घटना के बावत सिमरी बख्तियारपुर थानाध्यक्ष सह इंस्पेक्टर सुधाकर कुमार ने कहा कि मृतका का पति तांत्रिक का कार्य करता है. आरोपी मनोज शर्मा अपनी पत्नी का झाड़फूंक रामदेव साह से करवा रहा था, लेकिन बीमारी ठीक नहीं होने पर उसे लगा कि जानबूझकर ठीक नहीं कर रहा है. यही वजह थी कि उस पर हत्या करवाये जाने का आरोप लगाया गया है. अभी तक आवेदन प्राप्त नहीं हुआ है. इस मामले में FIR दर्ज कर कार्रवाई की जायेगी.

यह भी पढ़ें-तांत्रिक के चक्कर में बाप ने एक-एक करके मार डाले अपने पांच बच्चे

ABOUT THE AUTHOR

...view details