बिहार

bihar

पटना सिटी में किन्नर की गोली मारकर की हत्या, घर में की लूटपाट

By

Published : Dec 20, 2021, 6:46 PM IST

पटना सिटी के सादिकपुर मछुआटोली में किन्नर की गोली मारकर हत्या कर दी गई. हत्यारे और हत्या के कारणों का पता नहीं चल सका है. पुलिस जांच में जुटी है. पढ़ें रिपोर्ट...

उषा किन्नर की हत्या
उषा किन्नर की हत्या

पटनाः बिहार में पटना सिटी के आलमगंज थाना क्षेत्र के सादिकपुर मछुआटोली में सोमवार को अफरातफरी मच गई. अपराधियों ने एक किन्नर की गोली मारकर हत्या (Kinnar Shot Dead) कर दी. हत्यारा कौन है और किन्नर को क्यों गोली मारी, यह अभी स्पष्ठ नहीं हो सका है. किन्नर की पहचान उषा किन्नर के रूप में हुई है.

यह भी पढ़ें- किन्नर मुस्कान हत्याकांड में परिजनों ने की मांग- दोषियों को दी जाए सजा-ए-मौत

उषा किन्नर की मौत से भड़के किन्नरों ने आलमगंज थाना की पुलिस से अपराधियों की गिरफ्तारी का मांग की है. वहीं रानी किन्नर ने बताया कि उषा कुछ दिन पूर्व ही अपना खुद का घर बनाकर सादिकपुर मछुआटोली में अकेले ही रह रही थी. लेकिन उसकी हत्या किसने और क्यों की, यह किसी को पता नहीं है. घर में अपराधियों ने लूटपाट भी की है.

पटना में उषा किन्नर की गोली मारकर हत्या

पुलिस घटनास्थल पर पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर मामले की जांच में जुट गई है. आलमगंज थाना क्षेत्र के सादिकपुर मछुआटोली में एक किन्नर की गोली मारकर हत्या कर दी गई. हत्या से भड़के किन्नर ने कहा कि उषा अपने घर में अकेली रहती थी. जहां अपराधियों ने उसकी गोली मारकर हत्या कर दी.

यह भी पढ़ें- राबड़ी आवास से खुश होकर बाहर निकले किन्नर, कहा- 'हमारी दुआ है कि तेजस्वी मुख्यमंत्री बनें'

ABOUT THE AUTHOR

...view details