बिहार

bihar

Patna News: फुलवारी शरीफ में स्कूल की दीवार गिरने से एक मजदूर की दबकर मौत

By

Published : Aug 11, 2021, 9:35 AM IST

फूलवारी शरीफ में दो की मौत

पटना (Patna) के फुलवारी शरीफ में स्कूल की दीवार गिरने से एक मजदूर की मौत हो गई. वहीं एक अन्य घटना में तालाब में नहाने के दौरान डूबने से एक बच्चे की मौत हो गई.

पटना:राजधानी पटना (Patna) के फुलवारी शरीफ थाना क्षेत्र (Phulwari Sharif Police Station) में दीवार गिरने से एक मजदूर की मौत (Death) हो गई. वहीं एक दूसरी घटना में तालाब में डूबने से एक बच्चे की मौत हो गई. अलग-अलग घटनाओं में दो लोगों की मौत होने से आसपास के इलाके में सनसनी फैल गई है.

ये भी पढ़ें:पटना में लूट के दौरान अपराधियों ने ज्वेलरी दुकान मालिक को गोलियों से भूना

पहली घटना थाना क्षेत्र के चुनौटी कुआं के रेडिएंट स्कूल के पास की है. जहां स्कूल की दीवार गिरने से एक मजदूर की दबकर मौत हो गई. मृतक की पहचान गौनपुरा गांव निवासी 45 वर्षीय योगी कुमार के रूप में हुई है. मजदूर के दीवार में दबने का पूरा विडियो सीसीटीवी में कैद हो गया है.

बताया जा रहा है कि चुनौटी कुआं के रेडिएंट स्कूल की दीवार बन रही थी. इसी क्रम में दीवार के नजदीक एक ट्रैक्टर बालू लेकर आया था. ट्रैक्टर को साइड लगाने के दौरान टेलर दीवार से जा टकराया. ट्रैक्टर के टकराते ही दीवार मजदूर के शरीर पर जा गिरा. जिसके बाद लोगों ने आनन-फानन में घायल मजदूर को इलाज के लिए पास के नर्सिंग होम में भर्ती कराया.

जहां प्राथमिक उपचार करने के बाद डॉक्टर ने बेहतर इलाज के लिए पटना के पीएमसीएच भेज दिया. वहां इलाज के दौरान मजदूर योगी कुमार की मौत हो गई. इस घटना को लेकर फुलवारीशरीफ थाना प्रभारी रफीकुल रहमान ने बताया कि उन्हें इस मामले में लिखित आवेदन प्राप्त नहीं हुआ है.

वहीं दूसरी घटना फुलवारी शरीफ के खानकाह बगीचा परिसर की है. जहां तालाब में नहाने के दौरान 14 वर्षीय बच्चे की डूबकर मौत हो गई. बताया जा रहा है कि बच्चे के तालाब में डूबने के बाद वहां अफरा-तफरी मच गई. तालाब में नहा रहे अन्य लड़कों ने शोर मचाया. इसके बाद बड़ी संख्या में पहुंचे लोगों ने बच्चे को किसी तरह पानी से बाहर निकाला, लेकिन तब तक उसकी मौत हो चुकी थी.

मृतक बच्चे का नाम मोहम्मद छोटू बताया बताया जा रहा है. जो ईसापुर अमरोदी बगीचा निवासी डॉ जावेद का बेटा था. उधर घटना की सूचना मिलते ही परिजनों में कोहराम मच गया.

ये भी पढ़ें:फंदे पर लटका मिला विवाहिता का शव, परिजन बोले ससुराल वालों ने की हत्या

ABOUT THE AUTHOR

...view details