बिहार

bihar

पटना: अपराधियों ने प्रॉपर्टी डीलर और कपड़ा व्यवसायी को गोलियों से भूना

By

Published : Sep 11, 2019, 5:47 PM IST

गौरीचक थाना क्षेत्र के कमरजी गांव में बाइक सवार अपराधियों ने प्रॉपर्टी डीलर और कपड़ा व्यवसायी अजय रॉय की गोली मारकर हत्या कर दी. पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है.

डिजाइन इमेज

पटना:बीते कुछ सालों से बिहार के क्राइम ग्राफ में लगातार बढ़ोतरी हो रही है. हालांकि सरकार का दावा है कि राज्य में अपराधों में गिरावट आई है. लेकिन हकीकत कुछ और ही बयां करती है. ताजा मामला गौरीचक थाना क्षेत्र के कमरजी गांव का है. यहां बाइक सवार अपराधियों ने प्रॉपर्टी डीलर और कपड़ा व्यवसायी अजय रॉय की गोली मारकर हत्या कर दी.

प्रॉपर्टी डीलर और कपड़ा व्यवसायी की हत्या

अपराधियों ने की अंधाधुंध फायरिंग
बताया जा रहा है कि हमेशा की तरह अजय दुकान बंद कर अपने घर लौट रहा था. इसी क्रम में पहले से घात लगाए अपराधियों ने उस पर अंधाधुंध फायरिंग कर दी. गोलियों की आवाज सुनकर आसपास के लोग तुरंत घटनास्थल पर पहुंचे. आनन-फानन में उन्होंने अजय को अस्पताल में भर्ती कराया. यहां डॉक्टरों ने अजय को मृत घोषित कर दिया. हालांकि इस दौरान अपराधी मौके का फायदा उठाकर भागने में सफल रहे.

हत्या के बाद जुटी लोगों की भीड़

जमीन विवाद में हत्या
मृतक अजय के पुत्र सूरज ने बताया कि उसके पिता की हत्या जमीन विवाद में हुई है. एक साल पहले उसके पिता ने लखमिनिया देवी से जमीन खरीदी थी. लेकिन उनके रिश्तेदार इस बात को लेकर हमेशा उसके पिता से झगड़ा करते थे और आक्रोश में आकर उन्होंने ही उनकी हत्या कर दी. फिलहाल, पुलिस इस मामले में छानबीन कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details