बिहार

bihar

आज तेजस्वी लेंगे अपना पासपोर्ट, बड़ा सवाल- राजश्री के साथ हनीमून पर जा पाएंगे क्योंकि...

By

Published : Jan 5, 2022, 10:39 AM IST

तेजस्वी राजश्री के साथ हनीमून पर जा पाएंगे यह अब सवालों के घेरे में है. क्योंकि जिस तरह से कोरोना ने पूरी दुनिया में अपना पांव पसार लिया है. ऐसे में तेजस्वी का हनीमून पर जाना मुश्किल सा दिखाई पड़ रहा है. आगे पढ़ें पूरी खबर...

Tejashwi Yadav
Tejashwi Yadav

पटना :नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने हाल ही में दिल्ली में निजी कार्यक्रम में राजश्री यादव से शादी की है. अब तेजस्वी हनीमून की प्लानिंग (Tejashwi Rajshree Honeymoon) कर रहे हैं, लेकिन इसमें रोड़ा पड़ता दिखाई दे रहा है. पहले तो उनकी प्लानिंग में उनका पासपोर्ट रुकावट बनकर खड़ा हो गया और अब लगता है कि कोरोना की वजह से उनके हनीमून पर जाने की प्लानिंग को झटका लग सकता है.

ये भी पढ़ें- ससुराल में पहले नये साल पर मिल रहे प्यार से अभिभूत राजश्री यादव, कहा- काफी अच्छा लग रहा है

बता दें कि तेजस्वी यादव का पासपोर्ट 2018 से ही ईडी की विशेष कोर्ट के कब्जे में था. बताया जाता है कि तेजस्वी यादव ने पासपोर्ट (Tejashwi Yadav Passport) के लिए विधि सम्मत तरीके से ईडी को अर्जी भेजी थी, जिसके बाद ईडी ने उन्हें पासपोर्ट वापस कर दिया. लेकिन उनकी परेशानी यहीं खत्म नहीं हुई, अब एक नई मुसीबत यह थी की उनके पासपोर्ट की वैलिडिटी खत्म हो गई थी.

तेजस्वी यादव का पासपोर्ट पटना में बना है. इसलिए तेजस्वी और राजश्री दिल्ली से पटना लौट आए और रिन्यूअल कराने के लिए आवेदन किया. बताया जा रहा है कि तेजस्वी का पासपोर्ट रिन्यूअल हो गया है और आज वो पासपोर्ट ऑफिस जाकर अपना पासपोर्ट ऑफिस जाएंगे.

ये भी पढ़ें- इंतजार खत्म.. जल्द ही पत्नी राजश्री संग हनीमून पर जाएंगे तेजस्वी यादव! जानें क्यों हुई देरी

अब बताया जा रहा है कि पासपोर्ट रिन्यूअल होने के बाद वह हनीमून के लिए यूरोप के दौरे पर निकल सकते हैं. सूत्रों की मानें तो हनीमून से वापस लौटने पर रिसेप्सन का आयोजन किया जाएगा. इसके साथ ही तेजस्वी यादव जनवरी में बेरोजगारी यात्रा पर भी निकलेंगे. उनके पटना वापस लौटने के बाद उनकी पार्टी इसपर रणनीति बनाएगी. लेकिन बड़ा सवाल ये है कि कोरोना के बढ़ते मामले को देखते हुआ क्या तेजस्वी हनीमून पर जा पाएंगे?

बता दें कि तेजस्वी यादव ने दिल्ली में 9 दिसंबर को रेचल के साथ शादी की थी. तेजस्वी ने अफने बचपन की दोस्त रेचल उर्फ राजश्री के साथ शादी की है. शादी के बाद तेजस्वी यादव पत्नी के साथ पटना पहुंचे तो कार्यकर्ताओं ने उनका बैड बाजे के साथ स्वागत किया था. इसके बाद वह पटन में एक सप्ताह रहने के बाद पत्नी के साथ क्रिसमस मनाने के लिए दिल्ली चले गए थे.

विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करेंETV BHARAT APP

ABOUT THE AUTHOR

...view details