बिहार

bihar

क्या फूलपुर से चुनाव लड़ेंगे नीतीश कुमार? सुशील मोदी बोले- फूलपुर हो या मिर्जापुर आपकी जमानत नहीं बचेगी

By

Published : Sep 18, 2022, 1:55 PM IST

Updated : Sep 18, 2022, 4:44 PM IST

सुशील मोदी का बयान

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के फूलपुर से चुनाव लड़ने की बात पर बीजेपी नेता सुशील मोदी ने कटाक्ष (Sushil Modi counter attack on Lalan singh statement) किया है. उन्होंने कहा कि, नीतीश जी बिहार में डर गए हैं, इसलिए यूपी भाग रहे हैं. वहां उनकी जमानत तक नहीं बचेगी. पढ़ें पूरी खबर..

पटनाः बिहार की राजधानी पटना में सियासी माहौल गरम है. हर रोज नए-नए मुद्दे पर सत्ता पक्ष और विपक्ष के नेता एक दूसरे को घेर रहे हैं. इसी कड़ी में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के फूलपुर से लोकसभा चुनाव लड़ने के ललन सिंह के बयान पर बीजेपी के वरिष्ठ नेता और राज्यसभा सांसद सुशील मोदी (Rajya Sabha MP Sushil Modi )ने तीखा प्रहार किया है. उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार बिहार से डर गए हैं, इसलिए यूपी से चुनाव लड़ने की बात कर रहे हैं. नीतीश जी जाएं जाकर फूलपुर या मिर्जापुर से चुनाव लड़ें, लेकिन उनकी वहां जमानत भी नहीं बचेगी.

ये भी पढ़ेंःसंजय जायसवाल की CM नीतीश को नसीहत, अगर प्रधानमंत्री बनने का सपना देखते हैं तो फूलपुर से चुनाव लड़ें

बिहार में डर गए हैं नीतीश कुमारः सुशील मोदी ने ललन सिंह के नीतीश कुमार के बारे में फूलपुर या मिर्जापुर से चुनाव लड़ने की बात पर कहा कि बिहार में नीतीश जी डर गए हैं. बिहार में उनकी पार्टी लोकसभा चुनाव में दो सीट भी नहीं ला पाएगी. उनके सहयोगियों ने उनको सुझाव दिया है या अखिलेश यादव ने उन्हें आमंत्रित किया है फूलपुर से लोकसभा चुनाव लड़ने के लिए, तो जाएं चुनाव लड़ें, वहां उनकी जमानत भी नहीं बचेगी. नीतीश जी आप हिन्दुस्तान में जहां से चुनाव लड़ना चाहते हैं लड़ें, लेकिन बीजेपी आपको छोड़ेगी नहीं. जिनलोगों ने भी बीजेपी की पीठ में छुरा भोंकने का काम किया है बीजेपी उसे छोड़ेगी नहीं. आपकी जमानत जब्त कराकर दम लेगी.

समाजवादी पार्टी के गढ़ आजमगढ़ में भी बीजेपी की हुई है जीतः सुशील मोदी ने कहा, अभी हाल में आजमगढ़ और रामपुर का लोकसभा का चुनाव हुआ था, जो समाजवादी पार्टी का गढ़ माना जाता है. दोनों जगह समाजवादी पार्टी का सफाया हो गया और बीजेपी चुनाव जीत गई. इतना ही नहीं पिछले लोकसभा चुनाव में बुआ और बबुआ यानी की मायावती और अखिलेश की जोड़ी को बहुत प्रचारित किया गया, लेकिन क्या हश्र हुआ. बीजेपी 64 सीट जीत गई. इससे पहले अखिलेश यादव ने हाथ मिलाया था कांग्रेस के साथ और नारा लगाया था, यूपी को ये जोड़ी पसंद है. क्या हुआ उस चुनाव में कांग्रेस का सभी जानते हैं. कांग्रेस का सफाया हो गया.

''नीतीश कुमार बिहार से डर गए हैं, इसलिए यूपी से चुनाव लड़ने की बात कर रहे हैं. लेकिन अभी बता दें, कि नीतीश जी की वहां जमानत भी नहीं बचेगी. बिहार में उनकी पार्टी लोकसभा चुनाव में दो सीट भी नहीं ला पाएगी''-सुशील मोदी, बीजेपी के राज्यसभा सांसद

ये भी पढ़ेंः.. तो क्या यूपी के फूलपुर से लोकसभा चुनाव लड़ेंगे नीतीश कुमार

Last Updated :Sep 18, 2022, 4:44 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details