बिहार

bihar

बुर्के पर पाबंदी पर बोले प्रेम कुमार- शिवसेना ने कुछ सोच समझकर ही कहा होगा

By

Published : May 1, 2019, 3:33 PM IST

प्रेम कुमार ने कहा कि कुछ सोच कर ही ये बयान दिया गया होगा. उन्होंने कहा कि कई बार ये भी देखा जाता है कि चुनाव के समय में लोग बुर्के का गलत इस्तेमाल भी कर लेते हैं.

प्रेम कुमार

पटनाः शिवसेना के मुखपत्र सामना में बुर्के पर बैन लगाए जाने की मांग पर बिहार सरकार में कृषि मंत्री प्रेम कुमार ने प्रतिक्रिया दी है. उन्होंने कहा कि जरूर कुछ सोच समझ कर ही यह कहा गया होगा. शिवसेना प्रमुख के इस बयान पर समीक्षा करनी चाहिए.

प्रेम कुमार ने कहा कि कुछ सोच कर ही ये बयान दिया गया होगा. उन्होंने कहा कि कई बार ये भी देखा जाता है कि चुनाव के समय में लोग बुर्के का गलत इस्तेमाल भी कर लेते हैं. वहीं उन्होंने यह भी कहा कि इस बयान की आड़ में राजनीति की जा रही है तो कोई फायदा नहीं.

शिवसेना के बयान पर प्रेम कुमार की प्रतिक्रिया

प्रेम कुमार ने कहा कि पूरा विपक्ष चारों खाने चित हो गया है और प्रदेश में भाजपा क्लीन स्वीप कर रही है. जनता प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ है और जनता स्थाई और मजबूत सरकार चाहती है. विपक्ष में न तो कोई नेता है न ही नीयत है और न ही उनका कोई कार्यक्रम है. वहीं, प्रधानमंत्री के अयोध्या की रैली पर तेजस्वी के बयान पर उन्होंने कहा कि राम तो कण-कण में बसे हैं. जो लोग कल तक राम मंदिर का विरोध कर रहे थे वह लोग ऐसी बात कर रहे हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details