बिहार

bihar

पटना सिटी: साइबर क्राइम गिरोह का एक बदमाश गिरफ्तार, 1 लाख रुपये समेत 7 ATM बरामद

By

Published : Sep 17, 2020, 4:24 PM IST

पटना सिटी में पुलिस ने एक साइबर ठग को गिरफ्तार किया है. वह बैंक एजेंट बनकर भोली-भाली जनता को ठगने का काम करता था. उसकी निशानदेही पर आगे की कार्रवाई जारी है.

पटना
पटना

पटना सिटी:राजधानी में अपराधियों का मनोबल चरम पर है. कोरोनाकाल में साइबर ठग सक्रिय नजर आ रहे हैं. इनकी धर-पकड़ के लिए पुलिस सख्त नजर आ रही है. इस क्रम में पुलिस ने बड़ी कामयाबी हासिल की है. दरअसल, पुलिस ने एक साइबर ठग को गिरफ्तार किया है. उसके पास से 1 लाख रुपये और 7 एटीएम कार्ड भी बरामद हुआ है.

गिरफ्तार साइबर ठग का नाम मोहमद महबूब बताया जा रहा है. सुल्तानगंज थाना की पुलिस ने इस 20 वर्षीय बगमाश को शाहगंज स्थित एटीएम के पास गिरफ्तार किया. पुलिसिया पूछताछ के दौरान युवक की पहचान नालन्दा के कतरी सराय के मैरा गांव निवासी के रूप में हुई. जो फर्जी रूप से बैंक अधिकारी या कर्मचारी बन कर लोगों को झांसा देकर उनका पासबुक और एटीएम की जानकारी लेकर पैसे उड़ाता था.

ठग के पास से बरामद सामान

लगातार जारी है छापेमारी
बता दें कि राजधानी में जिस तरह से साइबर क्राइम लगातार फलफूल रहा है, ऐसे में लोगों में दहशत का माहौल है. ताजा मामले में गिरफ्तार आरोपी ने साइबर क्राइम से जुड़ी गुप्त जानकारियां पुलिस को दी है. जिसके आधार पर लगातार छापेमारी की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details