बिहार

bihar

पटना में शराब माफिया पर कसा शिकंजा, देसी शराब के साथ 6 आरोपी गिरफ्तार

By

Published : Dec 26, 2021, 10:33 PM IST

पटना में शराब माफिया (Liquor Mafia in Patna) के खिलाफ पुलिस की कार्रवाई जारी है. पुलिस ने पटना के शाहपुर से भारी मात्रा में देसी शराब के साथ 6 लोगों गिरफ्तार किया है. पढ़ें रिपोर्ट..

पटना में शराब माफिया
पटना में शराब माफिया

पटना:बिहार में शराबबंदी (Liquor Ban In Bihar) पर समीक्षा के बाद से ही पुलिस लगातार शराब माफियाओं के खिलाफ छापेमार अभियान चला रही है. इसी कड़ी में पटना के दानापुर और शाहपुर में पुलिस चेकिंग के दौरान 283 लीटर लीटर देसी शराब के साथ 6 तस्कर को गिरफ्तार किया गया है. आरोपियों के पास से दो बाइक भी जब्त की गई हैं.

ये भी पढ़ें-देख लीजिए सरकार.. जनप्रतिनिधि ही उड़ा रहे शराबबंदी कानून की धज्जियां.. पंचायत समिति सदस्य का वीडियो वायरल

शाहपुर थानाध्यक्ष सफीर आलम ने बताया कि वाहन चेकिंग के दौरान तीन दाउदपुर और शाहपुर से देसी शराब के साथ 6 लोगों को गिरफ्तार किया गया है. एक बाइक और देसी शराब के साथ सुरेंद्र राय, बैजनाथ राय, श्रवण, दीपू, मोहम्मद अरमान और अरशद से पूछताछ के बाद जेल भेज दिया गया है.

दानापुर नगर में पुलिस शराबबंदी को लेकर विशेष अभियान चला रही है. शाहपुर पुलिस ने दाउदपुर से वाहन चेकिंग के दौरान देसी शराब और दो बाइक के साथ तीन तस्कर को गिरफ्तार किया है. वहीं, ढिबरा और शाहपुर से भी 253 लीटर देसी शराब के साथ तीन तस्कर को गिरफ्तार किया गया है. एक ऑटो जब्त किया गया है. वहीं, गुप्त सूचना के आधार पर रूकनपुरा के ईएसआई कॉलोनी में छापेमारी कर आल्टो कार से 53 बोतल अंग्रेजी शराब बरामद की है. पुलिस ने कार को जब्त कर लिया है.

ये भी पढ़ें- शराब का सेवन नहीं करने की शपथ ले रहे बिहार के नवनिर्वाचित पंचायत प्रतिनिधि

कार्रवाई को लेकर थानाध्यक्ष मधुसूदन कुमार ने बताया कि गुप्त सूचना मिली थी, जिसके बाद रूकनपुरा स्थित ईएसआई कॉलोनी में छापेमारी कर आल्टो कार में पिछली सीट पर छिपा कर रखी हुई 53 बोतल अंग्रेजी शराब बरामद किया गया है. आल्टो कार पर बंगाल का नंबर है. डीटीओ कार्यालय से गाड़ी के मालिक के बारे में पता किया जा रहा है.

विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करेंETV BHARAT APP

ABOUT THE AUTHOR

...view details