बिहार

bihar

भोजपुरी में 'पानी पानी' करेंगे खेसारी, अक्षरा के साथ लगायेंगे 'आग'

By

Published : Dec 5, 2021, 2:51 PM IST

भोजपुरी में 'पानी पानी' करेंगे खेसारी
भोजपुरी में 'पानी पानी' करेंगे खेसारी ()

भोजपुरी सुपरस्टार खेसारी लाल यादव अपने चाहने वालों के लिए म्यूजिक वीडियो लाने जा रहे हैं. यह म्यूजिक वीडियो है मशहूर रैपर बादशाह के पानी-पानी का वर्जन का. इस वीडियो में उनके साथ अक्षरा सिंह भी हैं.

पटना: रैपर बादशाह (Rapper Badshah Song Pani Pani) का एक सुपरहिट गाना 'पानी-पानी' है. यह गाना काफी पोपुलर हुआ था. अब इसका भोजपुरी वर्जन बनने जा रहा है. अब भोजपुरी के सुपरस्टार खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) अक्षरा सिंह (Akshara Singh) के साथ मिलकर इस गाने का भोजपुरी वर्जन लाने जा रहे हैं.

इसे भी पढ़ें- जीप के बोनट पर भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा की दिलकश अदाएं, देखें खूबसूरत तस्वीरें

खेसारी लाल यादव ने अपने इंस्टा अकाउंट पर नये म्यूजिक वीडियो का एक पोस्टर शेयर किया है. पोस्ट शेयर करते हुए उन्होंने जानकारी दी है कि वे रैपर बादशाह के सुपरहिट गाने पानी पानी का भोजपुरी वर्जन बनाने जा रहे हैं. इस पोस्टर के बैकग्राउंड में रैपर बादशाह की तस्वीर भी लगी है.

खेसारी लाल यादव के फेसबुक वॉल से

भोजपुरी सुपरस्टार खेसारी लाल यादव इन दिनों अपनी फिल्मों से लेकर सोशल मीडिया तक में छाये हुए हैं. खेसारी लाल यादव को उनके हिट भोजपुरी गानों के लिये जाना जाता है. वे अपने चाहने वालों के लिये जल्द ही एक नया म्यूजिक वीडियो आ रहे हैं.

इस वीडियो में खेसारी लाल यादव अकेले नहीं हैं. उनके साथ भोजपुरी की एक और बड़ी स्टार अक्षरा सिंह भी होंगी. नये म्यूजिक वीडियो में खेसारी लाल यादव अक्षरा सिंह के साथ धमाल मचाते दिखेंगे. सबसे बड़ी बात यह है कि इस नये म्यूजिक वीडियो में खेसारी लाल यादव और अक्षरा सिंह के साथ रैपर बादशाह भी होंगे.

भोजपुरी स्टार खेसारी लाल यादव ने अपने इंस्टा अकाउंट पर नये म्यूजिक वीडियो का पोस्टर शेयर करते हुए बताया कि वे रैपर बादशाह के सुपरहिट गाने पानी-पानी का भोजपुरी वर्जन बनाने जा रहे हैं. पोस्टर के बैकग्राउंड में बादशाह की तस्वीर है. नीचे की ओर खेसारी लाल यादव और अक्षरा सिंह हैं.

खेसारी लाल यादव ने लिखा है कि 6 तारीख को सुबह 11 बजे सारेगामा हम भोजपुरी यूट्यूब चैनल पर ‘पानी पानी’ का भोजपुरी वर्जन मेरी और ऋणी चंद्रा की आवाज और बादशाह भाई और अक्षरा सिंह के स्वैग में. 'क्या बोलती है पब्लिक..!

अब देखना है कि मशहूर रैपर बादशाह, भोजपुरी सुपरस्टार खेसारी लाल यादव और अक्षरा सिंह मिल कर क्या धमाल मचाने वाले हैं.

ऐसी ही विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करेंETV BHARAT APP

ABOUT THE AUTHOR

...view details