बिहार

bihar

Happy Birthday Pawan Singh: हेलीकॉप्टर से एंट्री.. बाइक से स्टंट फिर डिंपल से बोले पवन सिंह- 'आ जइहे 5 के'

By

Published : Jan 5, 2022, 2:10 PM IST

Pawan Singh New bhojpuri song Aa Jaihe 5 Ke
Pawan Singh New bhojpuri song Aa Jaihe 5 Ke ()

पावरस्टार पवन सिंह का आज जन्मदिन है. अपने जन्म दिन पर पवन सिंह एक नया म्यूजिक वीडियो रिलीज किया है. जिसका बोल है 'आ जइहे 5 के' ( Pawan Singh New bhojpuri song Aa Jaihe 5 Ke ). यह गाना रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है.

पटना:भोजपुरी फिल्मों के पावरस्टार पवन सिंह ( Pawan Singh ) आज 36 साल के हो गए. पवन सिंह का जन्म 5 जनवरी, 1986 को ( Happy Birthday Pawan Singh ) बिहार के भोजपुर जिले का आरा में हुआ था. अपने जन्म दिन पर उन्होंने एक नया म्यूजिक वीडियो रिलीज किया है. वीडियो सॉन्ग का नाम है 'आ जइहे 5 के'.

फोटो सौ- यूट्यूब

गाने के बोल से ही अप समझ गए होंगे कि पवन सिंह अपने जन्म दिन पर दर्शकों के बीच रियल में नहीं लेकिन रील में आ गए हैं. यूं कहे तो उन्होंने अपने बर्थडे पर अपने फैंस को सरप्राइज दे दिया है. ऐसे में अब देखना है कि दर्शक उन्हें रिटर्न गिफ्ट क्या देते हैं. हालांकि म्यूजिक वीडियो रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है. अब तक इस गाने को 10 लाख व्यूज मिल चुके हैं. ऐसे में ये देखना है कि यह गाना यूट्यूब पर ट्रेंड करता है या नहीं.

ये भी पढ़ें- पवन सिंह के इस नए गाने ने यू-ट्यूब पर मचा दिया तहलका, टॉप ट्रेंड में रहा.. अब तक मिल चुके हैं इतने व्यूज

इस गाने में पवन सिंह का धांसू स्टाइल देखने के लिए मिल रहा है. गाने में सबसे पहले पवन सिंह हेलीकॉप्टर से डैशिंग स्टाइल में उतरते हैं और फिर बाइक से स्टंट करते दिख रहे हैं. भोजपुरी गाने में पहली बार कोई एक्टर स्टंट करते दिख रहा है. इसके बाद वे एक्ट्रेस डिंपल सिंह ( Bhojpuri Actress Dimple Singh) के साथ ठुमके लगाते हैं और फिर हेलीकॉप्टर से वापस चले जाते हैं.

फोटो सौ- यूट्यूब

ये भी पढ़ें- दो-दो हसीनाओं के साथ पवन सिंह का रोमांस देख फैंस हुए बेकाबू, कहा- बस करो.. आग लगा दिए

इस गाने में पवन सिंह डिंपल सिंह से कहते हैं कि 'आ जइहे पांच के चल जइहे नाच के…' बता दें कि इस गाने को पवन सिंह के साथ अनुपमा यादव (Anupama Yadav) ने गाया है. इसके लिरिक्स रौशन सिंह विश्वास ने लिखा है जबकि म्यूजिक प्रियांशु सिंह ने दिया है.

विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करेंETV BHARAT APP

ABOUT THE AUTHOR

...view details