बिहार

bihar

Patna News: तिलक समारोह की खुशियां गम में बदली, करंट की चपेट में आने से दूल्हे की मौत

By

Published : Jun 16, 2021, 7:27 AM IST

बिहटा में करंट लगने से दूल्हे की मौत
बिहटा में करंट लगने से दूल्हे की मौत ()

हम बचपन से यह कहावत सुनते आ रहे हैं कि जोड़िया स्वर्ग में बनती हैं. लेकिन जब जोड़ी बनने से पहले ही दूल्हे की मौत हो जाए तो उसके परिवार पर क्या गुजरेगी. पढ़ें पूरी खबर..

पटना: राजधानी पटना से सटे बिहटाथाना इलाके में मंगलवार की देर शाम थाना क्षेत्र के दरियापुर गांव में तिलक समारोह ( Incident in Tilak function ) की खुशियां मातम में तब्दील हो गईं. बिजली तार की चपेट में आने से से दूल्हे की मौत (Death of Groom) हो गई . युवक की पहचान दरियापुर निवासी प्रभा पासवान के 24 वर्षिय पुत्र जितेंद्र कुमार के रूप की गई है. मृतक की 18 जून को शादी होने वाली थी.

ये भी पढ़ें : हवाला के रुपयों के साथ युवक गिरफ्तार, सहरसा से फिरोजाबाद जा रहा था

तिलक समारोह के दौरान हादसा
जानकारी के मुताबिक, युवक का 15 जून को तिलक था. समारोह में पहले बधू पक्ष के तरफ से सभी लोग तिलक समारोह में पहुंच चुके थे. तिलक चढ़ने की रश्में करीब पूरी हो चुकी थी. इसी दौरान तेज हवा और बारिश की वजह से बिजली का तार गिर गया, जिसकी चपेट में आने से दूल्हे घटनास्थल पर ही गिर पड़ा. मौके पर मौजूद लोग आनन-फानन में अस्पताल ले गये, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया.

ये भी पढ़ें : तिलक समारोह से लौट रहे युवक की सड़क हादसे में मौत, 1 घायल

पूरे गांव में मातम का माहौल
इस घटना से पूरे गांव में मातम का माहौल है. वहीं 18 जून को ही शादी संपन्न होनी थी. वहीं मौत के बाद स्थानीय लोग एवं परिजनों ने बिजली विभाग पर लापरवाही का आरोप लगाते हुए कहा कि कई बार जर्जर तार होने की शिकायत बिजली विभाग को की गई लेकिन अभी तक नहीं बदला गया. अगर समय रहते विभाग ने सिर्फ तारें बदल दी होती तो आज इतना बड़ा हादसा नहीं होता.

'दरियापुर गांव में तिलक में करंट लगने से दूल्हे की मौत हो गई है. जांच के बाद शव को जब्त कर पोस्मार्टम के लिए अनुमंडल अस्पताल भेजा गया है. फिलहाल आगे की कार्रवाई लिखित आवेदन आने के बाद की जाएगी.'- अवधेश कुमार, बिहटा थानाध्यक्ष

ABOUT THE AUTHOR

...view details