बिहार

bihar

पटना के मसौढ़ी में दिवाल गिरने से बच्ची की मौत.. 2 घायल

By

Published : Aug 24, 2022, 3:35 PM IST

Updated : Aug 24, 2022, 4:19 PM IST

मसौढ़ी में मासूम की मौत

पटना के मसौढ़ी में एक बच्ची की मौत हो गई, दरअसल मिट्टी की दिवाल गिरने से एक पांच साल की मासूम की मौत हो गई. जबकि दो बच्चे घायल हो गए. घटना के बाद घर में मातम पसर गया. परिजन बदहवास हैं. आसपास का भी माहौल गमगीन है.

पटना: राजधानी में एक दिल दहला देने वाली घटना घटी है. पटना से सटे मसौढ़ी में मिट्टी की दिवाल गिरने से एक बच्ची की मौत(Girl Death In Masaurhi) हो गई जबकि दो बच्चे घायल बताए जा रहे हैं. मृतक मासूम की उम्र 5 साल बताई जा रही है. घटना के बाद घर में कोहराम मच गया. परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है. मसौढ़ी थाना के मटौढा गांव की घटना बताई जा रही है. घायल बच्चे को आनन-फानन में निजी नर्सिंग होम में भर्ती कराया गया है. जहां उनका इलाज जारी है.

ये भी पढ़ें-ट्रैक्टर की चपेट में आकर बच्ची की मौत, मां के साथ लौट रही थी घर

मसौढ़ी में मिट्टी की दिवाल गिरने से मासूम की मौत : मिली जानकारी के अनुसार मसौढ़ी थाना क्षेत्र के नदौल पंचायत के मटौढा गांव में दिवाल से दबने से 5 साल की सोनालिका की मौत हो गई, जबकि 2 बच्चे जख्मी हो गए. यह घटना उस वक्त हुई जब तीनों बच्चे खेल रहे थे, बारिश होने के बाद दिवाल पूरी तरह से भीग चुकी थी और अचानक भरभरा कर गिर गई, जिसमें दबने से पिंटू पासवान की 5 साल की बेटी सोनालिका की मौत हो गई. जिसके बाद पूरे परिवार में हाहाकार मच गया. बारिश का पानी मिट्टी के बने हुए घर के लिए आफत बन गई है.

दो बच्चे घायल :बरसात के दिनों में मिट्टी से बने हुए घरों के लिए इन दिनों आफत हो गई है, लगातार मिट्टी के घर गिरने की खबरें आ रही है. ऐसे ही मसौढ़ी के मटौढा गांव में मिट्टी के दिवाल के दबने से 5 साल की सोनालिका की मौत मौके पर हो गई. जिसके बाद प्रखंड विकास पदाधिकारी अमरेश कुमार सिंह तत्काल रुप से स्थानीय मुखिया सुरेंद्र प्रसाद यादव को कबीर अंत्येष्टि के तहत उन्हें पैसा देने के लिए निर्देश दिया. वहीं स्थानीय मुखिया भी अविलंब कबीर अंत्येष्टि योजना के तहत 3,000 रुपए देने के लिए कहा है.

Last Updated :Aug 24, 2022, 4:19 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details