बिहार

bihar

पटना एम्स में 12 नए कोरोना मरीज भर्ती, 7 ठीक होने के बाद किए गए डिस्चार्ज

By

Published : Jan 27, 2022, 10:52 PM IST

पटना एम्स में 12 कोरोना मरीजों को भर्ती (Corona Patients Admitted in Patna AIIMS) कराया गया है. पटना में कई दिनों बाद कोरोना मरीजों के लिए गुरुवार का दिन अच्छा रहा है. जहां, आज एक भी कोविड मरीजों की मौत नहीं हुई है. 12 नए कोरोना मरीजों को आइसोलेशन वार्ड में भर्ती किया गया है. एम्स में कुल 73 कोरोना मरीज इलाजरत है.

पटना एम्स में 12 नए कोरोना मरीज भर्ती
पटना एम्स में 12 नए कोरोना मरीज भर्ती

पटना:Patna AIIMS में गुरुवार को 12 (Corona Infection in Patna) नए कोरोना संक्रमित मरीजों को इलाज के लिए भर्ती किया गया. 7 कोविड पॉजिटिव मरीजों को स्वस्थ होने पर अस्पताल से छुट्टी कर दिया गया. पटना एम्स में गुरुवार को कोरोना संक्रमित एक भी मरीज की मौत नहीं हुई है. वहीं, 12 नए मरीज कोरोना संक्रमित भर्ती हुए हैं जिनकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. इसके अलावा 7 मरीजों को डिस्चार्ज किया गया है. जिन्होंने, कोरोना को हरा दिया.

ये भी पढ़ें-छात्र संगठनों का कल 'बिहार बंद', महागठबंधन और JAP का मिला साथ

'12 नए कोरोना मरीज इलाज के लिए भर्ती किये गए हैं. जिसमें, पटना, कंकड़बाग, हाजीपुर के मरीज शामिल हैं. वहीं, 7 मरीजों को डिस्चार्ज किया गया है. गुरुवार की देर रात तक 73 करोना मरीज का इलाज आइसोलेशन वार्ड में किया जा रहा है. राजधानी पटना के बड़े अस्पताल पटना में कई दिनों बाद कोरोना मरीजों के लिए गुरुवार अच्छा दिन रहा है जहां आज एक भी कोविड मरीजों की मौत नहीं हुई है. 12 नए कोरोना मरीजों को आइसोलेशन वार्ड में भर्ती किया गया है. एम्स में कुल 73 कोरोना मरीज इलाजरत है.'- डॉ संजीव कुमार, पटना एम्स कोरोना नोडल अफसर

गौरतलब है कि बिहार में कोरोना संक्रमण (Corona Infection In Bihar) की रफ्तार अब थमती नजर आ रही है. बिहार में कोरोना मरीजों का रिकवरी प्रतिशत 97.25 है. सरकार के द्वारा लागू प्रतिबंध और पाबंदियों का असर देखने को मिल रहा है. पटना जो कोरोना का हॉटस्पॉट बना हुआ था, वहीं अब यह आंकड़ा घटने लगा है. गुरूवार को पटना में 134 कोरोना के नए संक्रमित मिले हैं. पिछले 24 घंटों में कुल 82,108 सैम्पल की जांच हुई है. वहीं, अबतक कुल 7,96,332 मरीज ठीक हुए हैं. वर्तमान में एक्टिव मरीजों की संख्या 10,321 है.

ये भी पढ़ें-बक्सर जहरीली शराब कांड पर बोले एसपी- 'स्थानीय थानेदार और चौकीदार की भूमिका संदिग्ध'

ये भी पढ़ें-RRB NTPC Result: पटना पुलिस ने लॉज में घुसकर छात्रों को जमकर पीटा, देखें VIDEO

विश्वसनीय खबरों को देखने के लिए डाउनलोड करें ETV BHARAT APP

ABOUT THE AUTHOR

...view details