बिहार

bihar

'नमस्कार, मैं नीतीश कुमार बोल रहा हूं..' आपको भी CM का कॉल आया क्या?

By

Published : Oct 14, 2021, 12:21 PM IST

लोगों को एक बार फिर से मुख्यमंत्री नीतीश कुमार का फोन कॉल आने लगा है. 'नमस्कार, मैं नीतीश कुमार बोल रहा हूं..' के साथ मुख्यमंत्री लोगों को कोरोना वैक्सीनेशन को लेकर अलर्ट कर रहे हैं.

cm nitish
cm nitish

पटनाःदेश सहित बिहार में जब कोरोना कहर बरपा रहा था, उस दौरान आपके फोन पर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार (CM Nitish Kumar) के फोन की घंटी जरूर बजी होगी. उस वक्त वे लोगों से धैर्य रखने को कह रहे थे. सीएम नीतीश का फोन कॉल (CM Nitish Call) एक बार फिर से लोगों को आ रहा है, जिसमें अब वे लोगों से वैक्सीनेशन को लेकर अलर्ट कर रहे हैं.

इसे भी पढ़ें- 'हैलो...मैं नीतीश कुमार बोल रहा हूं' धैर्य रखिए...

कोरोना के खिलाफ जंग में देशभर में टीकाकरण अभियान जारी है. युद्ध स्तर पर लोगों को वैक्सीन लगाए जा रहे हैं. इस बीच बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार का ऑडियो संदेश कॉलर ट्यून के माध्यम से लोगों के बीच पहुंचाया जा रहा है. जिसमें मुख्यमंत्री लोगों को कोरोना वैक्सीन की दूसरी डोज लेने की याद दिला रहे हैं. साथ ही अलर्ट भी कर रहे हैं.

सुनें सीएम नीतीश कुमार का ऑडियो संदेश

ऑडियो संदेश में सीएम नीतीश कह रहे हैं, 'नमस्कार... मैं नीतीश कुमार बोल रहा हूं. आपके कोरोना टीका की दूसरी खुराक का समय हो गया है. आपसे अनुरोध है कि अपने नजदीकी टीका केंद्र पर जाकर कोरोना की दूसरी खुराक अवश्य लगाएं. याद रहे टीका लेने के बाद ही कोरोना के विरुद्ध पूरी प्रतिरोधक क्षमता विकसित होती है. बहुत-बहुत नमस्कार.'

इसे भी पढ़ें- बिहार में बिजली संकटः CM नीतीश ने भी माना- 'समस्या तो है.. बाहर से महंगे दर पर हो रही आपूर्ति'

बता दें कि जल्द से जल्द ज्यादा से ज्यादा लोगों को कोरोना वैक्सीन लगाने के लक्ष्य को हासिल करने में देश लगा हुआ है. विशेष अभियान चलाकर इस मुहिम को सफल बनाने की कवायद जारी है. बता दें कि बिहार में अभी 4 करोड़ 70 लाख 80 हजार 151 से अधिक लोगों को कोरोना टीका की पहली डोज लगाई जा चुकी है.

वहीं, एक करोड़ 39 लाख 69 हजार 823 से अधिक लोगों को कोरोना टीका की दूसरी डोज दी जा चुकी है. बिहार में कोरोना संक्रमण फिलहाल पूरी तरह से नियंत्रण में है. बावजूद इसके तीसरी लहर की आशंका को देखते हुए मुख्यमंत्री लगातार लोगों को जागरूक कर रहे हैं. सीएम ने बचे हुए लोगों को जल्द से जल्द टीका लगाने को लेकर स्वास्थ्य विभाग के अधिकारियों को भी निर्देश दिया है. इसके लिए 18 अक्टूबर से प्रदेश में सर्वे शुरू हो जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details