बिहार

bihar

'RJD को विद्वानों की जरूरत, pk और पवन वर्मा को कर लें शामिल'

By

Published : Feb 3, 2020, 11:58 AM IST

Updated : Feb 3, 2020, 12:37 PM IST

बीजेपी प्रवक्ता निखिल आनंद ने कहा है कि तेजस्वी यादव के राजनीतिक गुरु मनोज झा फेल हो चुके हैं. लिहाजा, एनडीए से निकाले गए पवन वर्मा और प्रशांत किशोर जैसे महाविद्वान उनके काम आ सकते हैं.

bjp
bjp

पटना: प्रशांत किशोर और पवन वर्मा को लेकर आरजेडी में घमासान है. कुछ नेता प्रशांत किशोर की एंट्री का विरोध कर रहे हैं. वहीं, तेज प्रताप वेलकम कर रहे हैं. इसी को लेकर बीजेपी ने आरजेडी पर व्यंग कसा है.

'आरजेडी को विद्वान नेताओं की जरूरत'
प्रशांत किशोर को लेकर राजद में मतभेद है. पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह उनकी एंट्री का विरोध कर रहे हैं, तो तेज प्रताप उनका वेलकम कर रहे हैं. फिलहाल, इस पूरे मामले पर नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने चुप्पी साथ रखी है. ऐसे में बीजेपी ने व्यंग करते हुए कहा है कि तेजस्वी और तेजप्रताप यादव कम पढ़े-लिखे हैं. ऐसे में उन्हें एनडीए से निकाले गए प्रशांत किशोर और पवन वर्मा जैसे पढ़े-लिखे नेताओं की जरूरत है.

पेश है रिपोर्ट

'राजनीतिक गुरू मनोज झा हुए फेल'
बीजेपी प्रवक्ता निखिल आनंद ने कहा है कि राजद में जगदानंद जैसे सीनियर नेता को हतोत्साहित किया जा रहा है. बीजेपी नेता ने कहा कि तेजस्वी यादव के राजनीतिक गुरु मनोज झा फेल हो चुके हैं. लिहाजा, उन्हें महाविद्वान की जरूरत है. राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन से निकाले गए पवन वर्मा और प्रशांत किशोर जैसे महाविद्वान उनके काम आ सकते हैं.

यह भी पढ़ें-रघुवंश प्रसाद के पत्र का असर, 5 फरवरी को RJD के 50 जिलाध्यक्षों का होगा ऐलान

Last Updated : Feb 3, 2020, 12:37 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details