बिहार

bihar

लीजिए.. सुनिए! साधु-लालू परिवार विवाद पर भोजपुरी गाना- 'साधु मामा काहे पागलाइल बानी'

By

Published : Dec 12, 2021, 1:48 PM IST

Bhojpuri song on Sadhu-Lalu family dispute
Bhojpuri song on Sadhu-Lalu family dispute

मसला कोई हो, भोजपुरी गाना ( Bhojpuri Song ) बनना ही है. अब साधु- लालू परिवार विवाद पर गाना बना है, जिसका बोल है ' साधु मामा काहे पगलाइल बानी '. यह गाना अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. पढ़ें पूरी खबर...

पटना: बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी के भाई और लालू यादव के साले साधु यादव लालू परिवार ( Sadhu-Lalu family dispute ) के खिलाफ मोर्चा खोल रखा है. तेजस्वी की शादी के बाद साधु यादव ने लालू परिवार और पार्टी के खिलाफ जमकर हमला बोला. उनके बयान से आहत होकर साधु की भांजी रोहिणी आचार्च ने 'कंस मामा' तक बता दिया.

ये भी पढ़ें-भांजे तेजप्रताप के 'गर्दा उड़ाऽव तानी तोहार' से भड़के साधु यादव, बोले बच्चों को कंट्रोल करें लालू-राबड़ी

जैसा कि हम सभी जानते हैं कि बिहार में किसी तरह की घटना हो, उस मसले पर गाना बन ही जाता है. इस बार साधु यादव और लालू परिवार के विवाद पर गाना बनाया गया है. इस गाने का शिर्षक है 'साधु मामा काहे पगलाइल बानी'. इस गाने को दीपांजलि यादव ने गाया है. यह गाना पूरी तरह से लालू परिवार को समर्पित है. गाने में साधु यादव को बताया जा रहा है कि आज वह जो कुछ भी हैं, लालू यादव की बदौलत ही हैं.

ये भी पढ़ें- तेजस्‍वी की पत्नी रचेल की नजर में नीतीश हैं 'कटप्‍पा', जिस पर फायर रहते हैं तेज प्रताप, वह भी करता है फॉलो

बता दें कि इस गाने को भोजपुरी में गाया गया है. इस गाने को स्वर दिया है दीपांजलि यादव ने, जबकि सत्यवीर सिंह ने लिखा है. इस गाने को Deepanjali Yadav Official यूट्यूब से रिलीज किया गया है. अब यह गाना सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

ये भी पढ़ें- लालू-राबड़ी को साधु की चेतावनीः 'लड़कों को संभालो नहीं तो परिणाम बुरा होगा, दुनिया देखेगी..'

दरअसल, गीत के माध्यम से बताया गया है कि तेजस्वी ने दूसरे धर्म में शादी करके कोई गलती नहीं की है. धरती पर दो ही जाती है. एक नर तो दूसरी नारी. इस गाने में कई बार साधु यादव को कंस मामा कहकर संबोधित किया गया है. कुल मिलकार कहे तो इस गाने में साधु यादव को टारगेट किया गया है, वहीं तेज-तेजस्वी को बेहतर बताया गया है.

ऐसी ही विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करेंETV BHARAT APP

ABOUT THE AUTHOR

...view details