बिहार

bihar

फोन कर लड़की बोली- शहाबुद्दीन के शव को सीवान लाने में मदद कीजिए, ओवैसी बोले- RJD और लालू की गुलामी कीजिए

By

Published : May 4, 2021, 5:40 PM IST

सोशल मीडिया पर एक ऑडियो तेजी से वायरल हो रहा है. दावा किया जा रहा है कि शहाबुद्दीन के गांव से एक लड़की असदुद्दीन ओवैसी को फोन कर मदद मांग रही है, लेकिन वे लड़की पर आक्रोशित हो जा रहे हैं, पढ़ें क्या है पूरा मामला...

siwan bihar
siwan bihar

सीवान:आरजेडी नेता और पूर्व सांसद मोहम्मद शहाबुद्दीन का शनिवार को डीडीयू अस्पताल में इलाज के दौरान निधन हो गया था. शहाबुद्दीन के पैतृक गांव में उनको सुपुर्द-ए-खाक की मांग कई सियासी दलों और पूर्व सांसद के परिजनों की ओर से की गई थी, लेकिन ऐसा नहीं हो सका. इसके बाद दिल्ली के आईटीओ स्थित कब्रिस्तान में सोमवार को सुपुर्द-ए-खाक किया गया. इस मौके पर शहाबुद्दीन के बेटे ओसामा शहाब समेत परिवार कुछ सदस्य मौजूद रहे.

ये भी पढ़ें- जब दहला था सीवान का कलेजा, शहाबुद्दीन के गांव प्रतापपुर में गिरी थीं 13 लाशें

ऑडियो वायरल
इधर, बिहार के सीवान में एक ऑडियो वायरल हो रहा है. दावा किया जा रहा है शहाबुद्दीन के गांव प्रतापपुर की रहने वाली एक लड़की AIMIM प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी से शहाबुद्दीन के शव को दिल्ली से सीवान लाने के लिए गुहार लगा रही है. ऑडियो के अनुसार, असदुद्दीन ओवैसी इस दौरान आरजेडी और लालू परिवार को आड़े हाथों ले लिया और कहा कि लालू और तेजस्वी को फोन कीजिए.

ये भी पढ़ें- शहाबुद्दीन के सवाल पर जब लालू ने कहा था- इस देश में दूध का धुला हुआ कौन है?

असदुद्दीन ओवैसी ने क्या कहा
वायरल ऑडियो के अनुसार, असदुद्दीन ओवैसी को फोन करने वाली लड़की को डांटने लगे और गुस्से में आकर कहा कि आप लालू को और तेजस्वी को फोन कीजिए. मैं शहाबुद्दीन भाई को जमाने से जानता हूं. कृपया तकलीफ उठाकर वहीं फोन कीजिए, जिसकी गुलामी आप लोग कर रहे हैं. लालू और तेजस्वी को फोन कीजिए.

ये भी पढ़ें- एक थप्पड़ ने शहाबुद्दीन को बना दिया था सीवान का 'साहब', जेल में लगाता था दरबार!

'आपकी गुलामी भी करेगी'
असदुद्दीन ओवैसी के इतना कहने पर लड़की कहती है कि वे लोग कुछ नहीं कर रहे हैं, कृपया आम मदद कीजिए. इस ओवैसी ने कहा कि आप मुझे काम मत सिखाइये. दोबारा उन्होंने कहा कि आपलोग जिसकी गुलामी कर रहे हैं, उसकी गुलामी कीजिए. इस पर लड़की कहती है कि वे उनकी (असदुद्दीन ओवैसी) की गुलामी भी करेगी. इतना सुनने के बाद असदुद्दीन ओवैसी फोन काट देते हैं.

नोट- वायरल ऑडियो की पुष्टि ईटीवी भारत नहीं करता है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details