बिहार

bihar

दानापुर: बदमाशों ने महिला पर फेंका तेजाब, बुरी तरह जख्मी

By

Published : Sep 30, 2020, 12:58 PM IST

महिलाओं के प्रति अपराध का ताजा मामला राजधानी के दानापुर से सामने आया है. जहां बदमाशों ने रात के अंधेरे में महिला पर तेजाब फेंका और फरार हो गए.

पटना
पटना

पटना(दानापुर):राजधानी पटना से सटे दानापुर के शाहपुर थाना क्षेत्र में बदमाशों ने महिला पर तेजाब फेंक दिया. बताया जाता है कि बीती रात बदमाशों ने एक महिला के शरीर पर एसिड फेंक दिया. जिससे महिला गंभीर रूप से घायल हो गई. गंभीर हाल में महिला को दानापुर अनुमंडल अस्पताल ले जाया गया. बाद में उसे पीएमसीएच रेफर कर दिया गया है.

फिलहाल महिला का पीएमसीएच में इलाज चल रहा है. पुलिस को अब तक इस बात की जानकारी नहीं है. महिला विधवा होने की वजह से अपने पिता के घर रहती है. बताया जाता है कि महिला के बायां अंग पूरी तरह से तेजाब से झुलस गया है. हालांकि, अभी तक यह स्पष्ट नहीं हो पाया है कि तेजाब किसने फेंका.

पड़ोसी पर शक
बताया जाता है कि कुछ दिन पहले महिला का पड़ोसी से विवाद हुआ था. ऐसे पर महिला और परिजनों को उनपर शक है. मामला तभी साफ हो पाएगा जब पुलिस इस मामले जांच करेगी. बता दें कि कुछ दिनों पहले दानापुर अनुमण्डल के शाहपुर थाना क्षेत्र स्थित दाऊदपुर बिंद टोली में एक महिला पर एसिड फेंका गया था. महिला मछली फेंकने का काम करती थी. लेकिन अब तक इस मामले में किसी की गिरफ्तारी नहीं हो पाई है,

ABOUT THE AUTHOR

...view details