बिहार

bihar

अजीबो-गरीब तरीके से हो रही थी शराब की तस्करी, पुलिस वाले भी रह गये दंग

By

Published : Aug 7, 2021, 7:46 PM IST

बिहार
शराब की तस्करी ()

पटना में उत्पाद विभाग ने भारी मात्रा में शराब की बरामदगी की है. करीब 200 कार्टून शराब को एक ट्रक में बने तहखाने में छिपाकर रखा गया था. तस्करी के इस तरीके को देखकर पुलिस और उत्पाद विभाग की टीम भी दंग है. पढ़ें पूरी खबर..

पटना: बिहार में पूर्ण शराबबंदी (Liquor Ban in Bihar) लागू है. इसे लेकर सरकार बड़े-बड़े दावे करती है लेकिन रोजाना सूबे के किसी न किसी इलाके से शराब की तस्करी (Alcohol Smuggling) के मामले सामने आते रहते हैं. पुलिस शराब की बरामदगी कर रही है. गिरफ्तारियां भी हो रही हैं लेकिन तस्करी पर लगाम नहीं है. शराब तस्कर पुलिस व उत्पाद विभाग को चकमा देने के लिए नये-नये तरीके खोज लेते हैं. पटनासिटी के अगमकुआं थाना इलाके में अजीबो-गरीब तरीके से शराब तस्करी का मामला सामने आया है.

ये भी पढ़ें: कौन कहता है बिहार में शराबबंदी है...? यहां तो ट्रक की ट्रक शराब पकड़ी जा रही है

बताया जाता है कि उत्पाद विभाग को शराब तस्करी को लेकर एक गुप्त सूचना मिली थी. इसी के तहत यहां जीरो माइल के पास भूसे से लदे एक ट्रक को उत्पाद विभाग टीम ने रोका. जब ट्रक की तालशी ली गई तो अधिकारियों के होश उड़ गये. ट्रक के अंदर बने तहखाने से करीब 200 विदेशी शराब का कार्टून बरामद किया गया. यह शराब झारखंड निर्मित है.

देखें वीडियो

पुलिस और उत्पाद विभाग की आंखों में धूल झोंकने के लिए सामने की ओर भूसा लदा था. उसके बाद तहखाने में शराब को छिपा कर रखा गया था, जिससे किसी को पता न चले और आसानी से शराब की डिलिवरी हो सके. तहखाना में शराब के कार्टून देखकर उत्पाद विभाग ने स्थानीय थाने को सूचना दी. पुलिस ने ट्रक को जब्त कर लिया है. आगे की कार्रवाई की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details