बिहार

bihar

नालंदा: छेड़खानी के विवाद में भिड़े छात्रों के दो गुट, जमकर हुई मारपीट और रोड़ेबाजी

By

Published : Sep 25, 2019, 3:33 PM IST

स्थानीय लोगों का आरोप है कि इलाके में आये दिन लड़कियों के साथ छेड़खानी हो रही है. इस कारण इलाके में हमेशा ही तनाव की स्थिति बनी रहती है.

छेड़खानी के विवाद में आपस में भिड़े छात्रों के दो गुट

नालंदा: जिले के बिहारशरीफ के धनेश्वर घाट मोहल्ले में अफरा-तफरी का माहौल देखने को मिला. लड़कियों के साथ छेड़खानी के विवाद को लेकर छात्रों और स्थानीय लोगों के दो गुट एक कोचिंग के पास भिड़ गये और जमकर मारपीट और रोड़ेबाजी की.

छेड़खानी की घटना के कारण उपजा विवाद
स्थानीय लोगों का आरोप है कि इलाके में आये दिन लड़कियों के साथ छेड़खानी हो रही है. इस कारण इलाके में हमेशा ही तनाव की स्थिति बनी रहती है. दो दिन पहले भी एक लड़की के साथ छेड़खानी की घटना के कारण उपजे विवाद में छात्रों के दो गुटों में मारपीट हुई थी. जिसके बाद छात्रों का समझा बुझाकर मामला शांत करा दिया गया था.

छेड़खानी के विवाद में आपस में भिड़े छात्रों के दो गुट

दो गुटों में रोड़ेबाजी और मारपीट
बुधवार को उसी विवाद को लेकर फिर से दोनों गुट आपस में भिड़ गए. दोनों ओर से करीब आधे घंटे तक रोड़ेबाजी हुई, जिसमें कई लोग जख्मी हो गए. इस घटना में कई मोटरसाइकिल क्षतिग्रस्त हो गए. मारपीट के बाद एक गुट घटनास्थल पर 2 बाइकें छोड़ कर फरार हो गया.

घटना के बाद की स्थिति

मामले की जांच में जुटी पुलिस
घटना की सूचना मिलते ही लहेरी थाना पुलिस घटना स्थल पर पहुचकर कोचिंग संचालक के बयान पर मामले की जांच में जुट गई है. पुलिस ने घटना स्थल से दो लावारिस मोटरसाइकिल को जब्त कर लिया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details