बिहार

bihar

नालंदा: डॉक्टर से लूट का खुलासा, 4 अपराधियों को पुलिस ने किया गिरफ्तार

By

Published : Jul 20, 2022, 11:07 PM IST

नालंदा में लूट का खुलासा करते हुए पुलिस (Police Exposed Robbery In Nalanda) ने चार अपराधियों को गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार सभी आरोपियों की पहचान कर ली गई है. पुलिस इनके पास से कई सामान बरामद किया है.

डॉक्टर से लूट का खुलासा
डॉक्टर से लूट का खुलासा

नांलदा:बिहार के नालंदा में पुलिस ने लूट के मामलेको सुलझा (Loot In Police) लिया है. सरमेरा थाना क्षेत्र में बीते 14 जुलाई को ग्रामीण चिकित्सक से हुई लूट मामले का उद्भेदन करते हुए 4 अपराधियों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. अपराधियों के पास से बाइक, मोबाइल और अन्य जरूरी दस्तावेज बरामद किया गया है. इस संबंध में सदर डीएसपी शिब्ली नोमानी में बताया कि RMP डॉ. पंचानंद कुमार खोजकीपुर गांव निवासी कन्हौली स्थित क्लीनिक से होंडा बाइक से घर लौट रहे थे. तभी उनको रास्ते में अपराधियों ने लूट लिया था.

ये भी पढ़ें-अरवल में दिन दहाड़े पंजाब नेशनल बैंक से 12 लाख की लूट

'छोटकी केनार से अहियापुर रोड बाहा पर गांव के पास तीन अपराधियों ने लूट की घटना को अंजाम दिया था. पीड़ित की शिकायत पर पुलिस अधीक्षक ने मामले को गंभीरता से लेते हुए एक हफते के भीतर इस मामले का सफल उद्भेदन किया गया.'- शिब्ली नोमानी, सदर डीएसपी

चार अपराधी गिरफ्तार : गिरफ्तार अपराधियों के नाम विकास कुमार पिता दयानंद यादव, सोनू कुमार पिता किशोर यादव, रविंद्र कुमार पिता रुदल यादव फतेहपुर, डुमरा गांव के सरमेरा थाना क्षेत्र के हैं. वहीं दुलारचंद कुमार पिता लखन यादव अस्थावां थाना के नालंदा का निवासी बताया जाता है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details